26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीजा को बचाने में युवक जख्मी

मालदा : रुपये के लेन-देन में पड़ोसी ने चाकू से जब एक व्यक्ति पर हमला करना चाहा, तो उनके साले ने अपने जीजा को बचाने की कोशिश की. इसी घटना में साला विशु मंडल (28) गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हमलावर चंचल मंडल के खिलाफ […]

मालदा : रुपये के लेन-देन में पड़ोसी ने चाकू से जब एक व्यक्ति पर हमला करना चाहा, तो उनके साले ने अपने जीजा को बचाने की कोशिश की. इसी घटना में साला विशु मंडल (28) गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हमलावर चंचल मंडल के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में घायल के जीजा राम मंडल ने शिकायत दर्ज करायी है.

घटना के बाद से आरोपी चंचल मंडल फरार है.विशु मंडल ने बताया कि शनिवार की सुबह पड़ोसी चंचल मंडल उसके जीजा से गाली-गलौज कर रहा था. आरोपी ने उसके जीजा से कई हजार रुपये कर्ज लिये थे. वह रुपये वापस नहीं कर रहा था. इसके लिए चंचल को कई बार कहा गया था. शनिवार को भी जीजा जैसे ही तगादा करने उसके घर गये, उसने जीजा पर चाकू से वार करना चाहा.

विशु मंडल ने जीजा को बचाने की कोशिश की जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. शोर मचाने पर आसपास के लोग जमा हो गये जिसके बाद हमलावर वहां से भाग गया. इंगलिशबाजार थाना के आइसी शांतनु मित्र ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें