27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वृद्धा को तीन दिन से घर में बंद कर भतीजा फरार

कोलकाता : बागुईहाटी थानांतर्गत केष्टोपुर के समरपल्ली इलाके में 80 वर्षीया वृद्धा को तीन दिनों से घर में बंद करके उसका भतीजा भाग निकला. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह से उस वृद्धा को घर का दरवाजा तोड़कर निकाला गया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त वृद्ध महिला को अस्पताल में भर्ती […]

कोलकाता : बागुईहाटी थानांतर्गत केष्टोपुर के समरपल्ली इलाके में 80 वर्षीया वृद्धा को तीन दिनों से घर में बंद करके उसका भतीजा भाग निकला. स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह से उस वृद्धा को घर का दरवाजा तोड़कर निकाला गया. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त वृद्ध महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोप है कि वृद्धा का भतीजा ही उन्हें घर में बंद कर फरार हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, वृद्धा मंजूमाला बसु मल्लिक (80) काफी समय से अपने भतीजे गौतम बसु मल्लिक के साथ रह रही थी. माला मंडल के यहां गौतम किराये पर एक घर लेकर एक साल से रह रहा था. मकान मालकिन माला मंडल का कहना है कि गौतम घर का किराया बकाया रखा था. हर रोज बोलने के बाद भी किराया नहीं दे रहा था.

अगर सक्षम नहीं है, तो पैसा दिये बगैर भी घर छोड़ने के लिए कहा जा रहा था. लेकिन इसी बीच वह अपनी वृद्ध रिश्तेदार को घर में बंद करके फरार हो गया. वृद्धा तीन दिनों से घर में पड़ी थी. पड़ोस के लोगों को घटना का पता चलते ही तुरंत थाने में सूचना दी गयी. सुबह करीब छह बजे पुलिस की मौजूदगी में ताला तोड़ कर महिला को निकाला गया. पुलिस का कहना है कि वृद्धा की तबीयत ठीक नहीं है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी भतीजे की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें