31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फर्जी नौसेना अधिकारी गिरफ्तार

कोलकाता पुलिस के साइबर थाने की टीम ने फर्जी अधिकारी को किया गिरफ्तार सिर्फ नौसेना ही नहीं, वायुसेना व इंडियन आर्मी की पोशाक व नकली दस्तावेज भी जब्त पीड़ित युवती के बैंक अकाउंट की जानकारी हासिल कर ठगे थे 3.92 लाख रुपये कोलकाता : प्यार के जाल में फंसाकर कई युवतियों से मोटी रकम ठगनेवाले […]

कोलकाता पुलिस के साइबर थाने की टीम ने फर्जी अधिकारी को किया गिरफ्तार

सिर्फ नौसेना ही नहीं, वायुसेना व इंडियन आर्मी की पोशाक व नकली दस्तावेज भी जब्त
पीड़ित युवती के बैंक अकाउंट की जानकारी हासिल कर ठगे थे 3.92 लाख रुपये
कोलकाता : प्यार के जाल में फंसाकर कई युवतियों से मोटी रकम ठगनेवाले एक फर्जी नौसेना के अधिकारी को लालबाजार के साइबर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ आये आरोपी का नाम राजन जे शर्मा है. वह दक्षिण 24 परगना के काकद्वीप के तटीय इलाके का रहनेवाला है.
उसके पास से थलसेना, नौसेना व वायुसेना की वर्दी जब्त की गयी है. इसके अलावा कई तरह के टायपिन, तीन कीमती मोबाइल व वाइफाइ सेट भी उसके पास से जब्त हुई है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक हरिदेवपुर इलाके की रहनेवाली तानी दास नामक एक युवती ने इसके खिलाफ लालबाजार के साइबर थाने में दर्ज करायी थी. शिकायत में बताया था कि एक युवक खुद को भारतीय नौसेना का अधिकारी बताकर उससे संपर्क किया. इसके बाद उससे विवाह करने का भरोसा देकर उसके करीब आया.
इसी बीच, विश्वास हासिल कर उसके बैंक अकाउंट से ऑनलाइन तीन लाख 92 हजार 780 रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिये और इसके बाद से उससे संपर्क करना बंद कर दिया.
पीड़िता का आरोप है कि जब दोनों गहरे दोस्त थे, तब कई बार उसने भारतीय नौसेना के पोशाक में उससे मिलने भी आया था. इसके कारण उसपर भरोसा बढ़ता चला गया. पीड़िता की इस शिकायत के बाद साइबर थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जांच शुरू की. काफी मशक्कत के बाद दक्षिण 24 परगना से गिरफ्तार कर लिया. जांच में पता चला कि वह फर्जी अधिकारी बनकर और भी कुछ युवतियों को ठगी का शिकार बना चुका है. उससे पूछताछ कर ठगी के रुपये को बरामद करने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें