29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वर्दीवालों पर आयी शामत

बेनियापुकुर में पुलिसवालों से मारपीट कर बदमाश को छुड़ा ले भागे उसके साथी पुलिस को देखते ही पथराव करने लगे, घटनास्थल पर सात पुलिसकर्मी जख्मी चुनाव के पहले आयोग के निर्देश का पालन कर पुराने मामले में बदमाश को पकड़ने गयी थी पुलिस कोलकाता : तपसिया थाने में दर्ज एक पुराने मामले के आरोपी को […]

बेनियापुकुर में पुलिसवालों से मारपीट कर बदमाश को छुड़ा ले भागे उसके साथी

पुलिस को देखते ही पथराव करने लगे, घटनास्थल पर सात पुलिसकर्मी जख्मी
चुनाव के पहले आयोग के निर्देश का पालन कर पुराने मामले में बदमाश को पकड़ने गयी थी पुलिस
कोलकाता : तपसिया थाने में दर्ज एक पुराने मामले के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने हमला कर मारपीट की और सात पुलिसवालों को जख्मी कर दिया. यही नहीं, पुलिस के हाथों से पकड़े गये आरोपी को भी उसके साथी छुड़ाकर ले भागे.
घटना बेनियापुकुर इलाके के ऑड्डी बागान लेन में सोमवार देर रात 12.30 बजे की है. इस घटना में सभी जख्मी पुलिसवालों को चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया. तपसिया थाने की पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक पुराने मामले में शेख शाहनवाज उर्फ चेतन काल्लो उर्फ सन्नी (42) को पकड़ने वे बेनियापुकुर इलाके के ऑड्डी बागान लेन में सोमवार देर रात को गये थे.
वहां घर से उन्होंने शाहनवाज को पकड़ भी लिया था. इसके बाद वे अपने साथ शाहनवाज को तपसिया थाने ला रहे थे. इसी बीच, उसके साथियों को इसकी खबर मिलने पर वे पुलिसकर्मियों को घेर लिये और ईंट, पत्थर व बोतलें फेंकने लगे. इसके बाद वे पुलिसवालों से मारपीट करने लगे.
खबर पाकर बेनियापुकुर थाने के साथ करया व तिलजला थाने की पुलिस भी वहां भारी फोर्स के साथ पहुंची और जख्मी पुलिसवालों को अस्पताल पहुंचायी. इस घटना में शाहनवाज को उसके साथी पुलिस की हाथों से छुड़ाकर भगा ले जाने में कामयाब हो गये. पूरे मामले में बेनियापुकुर थाने में हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है.
इस मामले में डीसी (एसइडी) कल्याण बंद्योपाध्याय ने बताया कि पुलिस की टीम फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाके में छापेमारी कर रही है. जल्द आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
पूर्व जादवपुर : पी रहे थे शराब, पकड़ने गयी पुलिस पर महिलाओं ने बोला हमला
पूर्व जादवपुर इलाके के मुकुंदपुर रोड में सोमवार देर रात की घटना
पुलिस का आरोप : शिवरात्रि के नाम पर खुलेआम सड़क पर शराब पी रहे थे इलाके के लोग
रंगेहाथों शराब पी रहे एक व्यक्ति को पकड़ने पर उसे छुड़वाने आ गयी थीं महिलाएं
महिलाओं का आरोप : कई पुरुष पुलिसवालों ने महिलाओं से की बदसलूकी
कोलकाता : सोमवार को शिवरात्रि के दौरान इलाके में सरेआम शराब पी रहे लोगों पर कार्रवाई करने पर पुलिस को इलाके के लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. घटना पूर्व जादवपुर इलाके के मुकुंदपुर में सोमवार देर रात की है.
क्या है घटना :
जानकारी के मुताबिक इलाके में लोग शिवरात्रि मना रहे थे. इसी बीच, कुछ लोग सड़क पर खुलेआम शराब भी पी रहे थे.
खबर पाकर पुलिस की टीम उनमें से ही शराब पी रहे त्रिनाथ अधिकारी को पकड़कर थाने ला रही थी. तभी कुछ महिलाओं ने उन्हें घेर लिया और त्रिनाथ को छोड़ने की मांग करने लगीं. दूसरी तरफ, महिलाओं का आरोप है कि कुछ पुरुष पुलिसवालों ने महिलाओं के साथ मारपीट की. यही नहीं, उनके साथ छेड़खानी भी की. इसी आरोप के तहत इलाके के लोगों ने पूर्व जादवपुर थाने के सामने पहुंचकर काफी देर तक हंगामा मचाया. कुछ पुलिसवालों के खिलाफ शिकायत भी की. थाने के तरफ से मामले को गंभीरता से देखने व उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देने पर स्थिति सामान्य हुई. इस घटना के कारण काफी देर तक इलाके में तनाव की स्थिति थी. बाद में लोगों को समझाकर स्थिति सामान्य की गयी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें