27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आया था शादी में, चोर होने के शक में पिटा, पुलिस ने बचाया

कोलकाता : शादी समारोह में शामिल होने आये युवक को इलाके के लोगों ने चोर समझ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना बड़तल्ला इलाके के डालिमतल्ला लेन में रविवार रात की है. खबर पाकर तुरंत बड़तल्ला थाने की पुलिस वहां पहुंची और युवक को जख्मी हालत में आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती […]

कोलकाता : शादी समारोह में शामिल होने आये युवक को इलाके के लोगों ने चोर समझ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना बड़तल्ला इलाके के डालिमतल्ला लेन में रविवार रात की है.
खबर पाकर तुरंत बड़तल्ला थाने की पुलिस वहां पहुंची और युवक को जख्मी हालत में आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि बड़तल्ला इलाके के साहित्य परिषद के पास एक विवाह समारोह में शामिल होने टेंगरा इलाके से एक परिवार आया था. उस परिवार के सदस्य घर में मानसिक रूप से बीमार एक युवक को कमरे में ही छोड़ आये थे.
लेकिन घर से निकलने के कुछ समय बाद वह युवक भी पीछे-पीछे बड़तल्ला इलाके में विवाह समारोह में शामिल होने आ गया. बड़तल्ला इलाके में पहुंचने के बाद वह शादी का हॉल नहीं ढूंढ़ पा रहा था. मानसिक रूप में बीमार होने के कारण वह अच्छी पोशाक भी नहीं पहना हुआ था. उसके मुंह से लार भी टपक रहा था. वह बोलने में सक्षम भी नहीं था.
कुछ युवकों ने उसे इलाके में संदिग्ध स्थिति में घूमते देखा. उसे पकड़कर पूछताछ की, लेकिन बोलने में सक्षम नहीं होने के कारण वह जवाब नहीं दे पा रहा था. तभी लोगों ने चोर समझकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. लेकिन समय रहते बड़तल्ला थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर युवक को वहां से अस्पताल पहुंचाया.
इसके बाद उसे उसके परिवारवालों के हवाले कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की गयी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें