31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम विवाह नहीं होने पर छात्रा ने लगायी फांसी

प्रेमी के घरवालों को थी शादी से आपत्ति मालदा : प्रेम विवाह में असफल होने पर 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार की रात को यह घटना इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत जदुपुर-1 ग्राम पंचायत के आमजामतला इलाके में घटी है. इस घटना को लेकर छात्रा के घरवालों ने उसके कथित प्रेमी के […]

प्रेमी के घरवालों को थी शादी से आपत्ति

मालदा : प्रेम विवाह में असफल होने पर 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रविवार की रात को यह घटना इंगलिशबाजार थाना अंतर्गत जदुपुर-1 ग्राम पंचायत के आमजामतला इलाके में घटी है. इस घटना को लेकर छात्रा के घरवालों ने उसके कथित प्रेमी के परिवार के खिलाफ इंगलिशबाजार थाने में शिकायत दर्ज करायी है. घटना के बाद से प्रेमी और उसके घरवाले फरार हैं.

पुलिस ने बताया कि मृत छात्रा का नाम संचिता हालदार (17) है, जो मालदा शहर के बालिका विद्यालय में 11वीं की छात्रा थी. मृत छात्रा के पारिवारिक सूत्र ने बताया कि संचिता का पड़ोस में रहने वाले युवक छोटू मंडल के साथ लंबे समय से प्रेम संबंध था. दोनों की शादी के लिए बातचीत भी चल रही थी.

लेकिन इस बीच छोटू मंडल की मां नीति मंडल के कड़े विरोध के चलते छोटू ने अपनी प्रेमिका से शादी करने से मना कर दिया. आरोप है कि इसके बाद ही छात्रा ने आत्महत्या कर ली. आरोप यह भी लगा है कि शादी को लेकर छोटू की घर में पिटायी भी होती थी. बीच-बीच में नीति मंडल संचिता को धमकी भी देती थी.

संचिता की मां सेफाली मंडल ने बताया कि प्रेमी के घरवालों की संवेदनहीनता के चलते उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने इस संबंध में एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें