Advertisement

calcutta

  • Mar 4 2019 3:40AM
Advertisement

रग रग में नशा मोहब्बत का है : पंकज उधास

रग रग में नशा मोहब्बत का है : पंकज उधास
कोलकाता.  साइंस सिटी सभागार में सत्यनारायण पार्क एसी मार्केट व्यवसायी संगठन ने पंकज उधास के गजल कार्यक्रम का आयोजन किया. अवसर पर मार्केट की ओर से आयोजित लॉटरी के प्रथम पुरस्कार  विजेता सुब्रत मंडल को फोर्ड फिगो की चाबी सौंपी गयी.
 
 श्रोताओं ने पंकज उधास  के गजलों का स्वागत तालियों की गड़गड़ाहट से किया. पंकज उधास के ‘आप जिनके करीब होते हैं वह  खुशनसीब होते हैं.’ ‘निकलो ना बेनकाब जमाना खराब है.’
 
 ‘सबको मालूम है मैं शराबी नहीं, फिर भी कोई पिलाये तो मैं क्या करूं.’ ‘मेरी रग-रग में नशा मोहब्बत का है जो  समझ में ना आये तो मैं क्या करूं.’ जैसे गजलों से श्रोता भाव विभोर हो गये.  कार्यक्रम का संचालन टॉलीवुड की अभिनेत्री तारिजा चक्रवर्ती ने किया. 
 
कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर सत्यनारायण पार्क एसी  मार्केट एसोसिएशन के चीफ मेंटर पवन काजरिया, महेश कंदोई, अजय मिमानी,  शैलेंद्र सिंह व मनीष शर्मा ने उदघाटन किया. 
 
कार्यक्रम के आयोजन में त्रिलोक  मुंधड़ा, विशेष सहयोगी राजेश आर्य, नारायण सोंथलिया, प्रकाश काबड़ा, अशोक  अग्रवाल, प्रतीक टांटिया शामिल रहे. कार्यक्रम के संचालन में राजीव चंगाईवाला ने  मुख्य भूमिका अदा की.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement