37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड के तीनपहाड़ी गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

हावड़ा के उलबेड़िया में रह कर महानगर में करते थे चोरी-छिनताई 21 एंड्रॉयड मोबाइल फोन जब्त कोलकाता : कोलकाता पुलिस के वॉच सेक्शन की टीम ने शहर में मोबाइल चोरी, छिनताई व अन्य अापराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम छोटू नोनिया, पुष्पा नोनिया, जीतेंद्र […]

हावड़ा के उलबेड़िया में रह कर महानगर में करते थे चोरी-छिनताई

21 एंड्रॉयड मोबाइल फोन जब्त

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के वॉच सेक्शन की टीम ने शहर में मोबाइल चोरी, छिनताई व अन्य अापराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों के नाम छोटू नोनिया, पुष्पा नोनिया, जीतेंद्र नोनिया और मनतोष सिंह हैं. सभी झारखंड के साहेबगंज के रहनेवाले हैं.

बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर आरोपियों को 11 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया. कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि सभी आरोपी खुद को तीनपहाड़ी गैंग के सदस्य बताते हैं. चारों के पास से 21 अत्याधुनिक एंड्रॉयड मोबाइल फोन जब्त किये गये हैं.

गिरोह काफी दिनों से शहर के विभिन्न इलाकों में सक्रिय था. इसके सदस्य महानगर के विभिन्न मॉल, भीड़भाड़ वाले बाजार व दार्शनिक स्थलों में जाकर लोगों की जेब से पर्स, मोबाइल व रुपये पर हाथ साफ कर देते थे. ये दुकानों से छोटी-मोटी चोरियां भी कर चुके हैं. वॉच सेक्शन की टीम को इस गिरोह के बारे में पता चलने पर एक-एक कर गिरोह के चारों सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें