27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑनलाइन ठगी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा उपभोक्ता विभाग

कोलकाता : राज्य के उपभोक्ता मामलों के मंत्री साधन पांडे ने कहा कि ऑनलाइन ठगी के खिलाफ उपभोक्ता विभाग ने कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया है. उन्होंने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी के साथ ऑनलाइन खरीदारी के नाम पर ठगी हुई, तो वह उपभोक्ता विभाग के किसी भी […]

कोलकाता : राज्य के उपभोक्ता मामलों के मंत्री साधन पांडे ने कहा कि ऑनलाइन ठगी के खिलाफ उपभोक्ता विभाग ने कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया है.

उन्होंने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी के साथ ऑनलाइन खरीदारी के नाम पर ठगी हुई, तो वह उपभोक्ता विभाग के किसी भी कार्यालय में जाकर मामला दर्ज करायें. विभाग द्वारा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
बंगाल नेशनल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (बीएनसीसीआइ) की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान श्री पांडे ने कहा कि आज के युवा ऑनलाइन खरीदारी की ओर ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं और इससे खुदरा दुकानदारों का कारोबार प्रभावित हो रहा है. हालांकि, उन्होंने कहा कि वह ऑनलाइन कारोबार के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन ऑनलाइन खरीदारी के नाम पर धोखाधड़ी की घटनाएं बढ़ रही हैं, राज्य सरकार इसे नियंत्रित करना चाहती है.
उन्होंने बताया कि विभाग की ओर से राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में 144 उपभोक्ता सहायक केंद्र खोले जायेंगे, जहां उपभोक्ता किसी प्रकार की शिकायत दर्ज करा सकते हैं.इस मौके पर बीएनसीसीआइ के अध्यक्ष सत्यम रायचौधरी ने स्वागत भाषण रखा और अतिथियों का अभिनंदन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें