30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ाबाजार से गुजरात गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने ब्रेबर्न रोड से दोनों को किया गिरफ्तार गिरफ्तार आरोपियों के पास से 31 एनरॉयड मोबाइल फोन जब्त शहर में चोरी व छिनताई की वारदात को देते थे अंजाम 11 फरवरी को शेक्सपीयर सरणी में एक मोबाइल दुकान में इन्हीं दोनों ने की थी चोरी कोलकाता : गुजरात से […]

लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने ब्रेबर्न रोड से दोनों को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों के पास से 31 एनरॉयड मोबाइल फोन जब्त
शहर में चोरी व छिनताई की वारदात को देते थे अंजाम
11 फरवरी को शेक्सपीयर सरणी में एक मोबाइल दुकान में इन्हीं दोनों ने की थी चोरी
कोलकाता : गुजरात से कोलकाता आकर यहां के विभिन्न इलाकों में चोरी व छिनताई की वारदातों को अंजाम देनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम नाकिब (24) और सफवन रशिकभाई दादू (21) हैं. दोनों के पास से 31 एनरॉयड फोन जब्त किये गये हैं. अदालत में पेश करने पर दोनों को चार मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि बड़ाबाजार के ब्रेबर्न रोड से लालबाजार के वाॅच सेक्शन की टीम ने दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा. दोनों के पास से शुरुआत में दो मोबाइल बरामद किये गये. सख्ती से पूछताछ में पता चला कि वे महानगर में मोबाइल दुकानों में चोरी, छिनताई की वारदातों को अंजाम देते थे. इसके बाद उनकी निशानदेही पर 31 अन्य मोबाइल जब्त किये गये. दोनों ने बताया कि वे गुजरात के साबरकांठा के रहनेवाले हैं.
बीच-बीच में गुजरात से कोलकाता आकर वे यहां के मोबाइल शोरूम व भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों से मोबाइल व रुपये छीनकर वापस गुजरात लौट जाते थे. हाल ही में 11 फरवरी को दोनों ने शेक्सपीयर सरणी इलाके में एक मोबाइल दुकान में चोरी की थी. पुलिस इस जानकारी के बाद यह जानने की कोशिश कर रही है कि जब्त मोबाइल फोन उन्हीं दुकान से चुराये गये हैं या नहीं. इस गिरोह के बाकी सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें