34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क हादसों में दो लोगों की गयी जान

तपसिया व इंटाली इलाके में हुईं घटनाएं कोलकाता : महानगर की दो अलग जगहों में सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गयी. पहली घटना तपसिया इलाके के गोविंद खटिक रोड की है. यहां बस से उतरते समय गिर जाने से एक युवक उसी बस की चपेट में आकर जख्मी हो गया. जख्मी युवक […]

तपसिया व इंटाली इलाके में हुईं घटनाएं

कोलकाता : महानगर की दो अलग जगहों में सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गयी. पहली घटना तपसिया इलाके के गोविंद खटिक रोड की है.
यहां बस से उतरते समय गिर जाने से एक युवक उसी बस की चपेट में आकर जख्मी हो गया. जख्मी युवक का नाम मोहम्मद गुलाम (30) है. उसे गंभीर हालत में चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया.
वहां चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गयी. वह तिलजला इलाके के जीजे खान रोड का रहनेवाला था. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरी घटना इंटाली इलाके के सीआइटी रोड में स्थित आनंदपलित रोड के पास गुरुवार सुबह 10.30 बजे के करीब घटी.
यहां 240 नंबर रूट की एक प्राइवेट बस नियंत्रण खोकर एक रिक्शा वैन व दो राहगीरों को जख्मी कर दिया. तीनों को जख्मी हालत में चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया. वहां चिकित्सा के दौरान मोहम्मद सलीम (35) नामक एक राहगीर की मौत हो गयी. वह इंटाली इलाके के कनवेंट लेन का रहनेवाला था. इस घटना में जख्मी गुड्डू साव (27) नामक रिक्शा चालक व अतनू घोष (21) नामक राहगीर को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. इंटाली थाने की पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर दुर्घटनाग्रस्त बस को जब्त कर लिया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें