36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोर के संदेह में युवक की पिटाई, पुलिस ने बचायी जान

मानिकतल्ला की हरिजन बस्ती में मंगलवार देर रात की घटना कोलकाता : महानगर की विभिन्न बस्तियों में संदिग्ध युवकों को देख कर उस पर जानलेवा हमला करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. इस बार महानगर के मानिकतल्ला इलाके में मंगलवार देर रात ऐसी घटना घटी. बस्ती के लोगों ने अनजान युवक को […]

मानिकतल्ला की हरिजन बस्ती में मंगलवार देर रात की घटना

कोलकाता : महानगर की विभिन्न बस्तियों में संदिग्ध युवकों को देख कर उस पर जानलेवा हमला करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. इस बार महानगर के मानिकतल्ला इलाके में मंगलवार देर रात ऐसी घटना घटी. बस्ती के लोगों ने अनजान युवक को देखकर उसको पीटना शुरू कर दिया. घटना हरिजन बस्ती में मंगलवार देर रात 12.30 बजे के करीब घटी.
खबर पाकर मानिकतल्ला थाने की पुलिस वहां पहुंची और उसे लोगों के कब्जे से सुरक्षित बचा कर अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक जांच में युवक की पहचान बाबू शेख (19) के रूप में हुई है. वह मुर्शिदाबाद के लालगोला का रहनेवाला है. पुलिस को जांच में पता चला कि युवक किसी रिश्तेदार के इलाज के सिलसिले में सियालदह आया था. इलाके में अचानक रास्ता भटक जाने के कारण संदिग्ध स्थिति में वह घूम-फिर रहा था.
तुरंत लोगों की नजर पड़ने पर उसे घेर लिया गया. इसी बीच कुछ लोगों ने उसे चोर बता कर उसकी पिटाई शुरू कर दी, तभी खबर पाकर पुलिस वहां पहुंची और युवक को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस का कहना है कि लोगों को कई बार माइक पर इलाके में घूम-घूमकर लोगों से कानून को अपने हाथों में नहीं लेकर पुलिस को सूचित करने का आग्रह किया गया है, लेकिन लोग इस तरह की हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कोलकाता पुलिस की टीम महानगर के विभिन्न इलाकों में इसके पहले घटी इस तरह की सात घटनाओं में कुल 25 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें