36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान में घुस कर अमेरिका लादेन को मार सकता है, तो भारत क्यों नहीं?

जेटली के बयान को आम लोगों का समर्थन कोलकाता : भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक कार्रवाई के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आता नहीं दिख रहा है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रभात खबर के संवाददाता ने बुधवार को इकबालपुर में आम लोगों से ‘भारत सरकार आतंकवाद की समस्या से कैसे […]

जेटली के बयान को आम लोगों का समर्थन

कोलकाता : भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक कार्रवाई के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आता नहीं दिख रहा है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए प्रभात खबर के संवाददाता ने बुधवार को इकबालपुर में आम लोगों से ‘भारत सरकार आतंकवाद की समस्या से कैसे निपटे’ विषय पर बातचीत की, जिसमें आम लोगों ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के बयान का समर्थन किया.
लोगों ने कहा कि जिस प्रकार आतंकवादियों की हिम्मत बढ़ती जा रही है, ऐसे में अमेरिका की तरह ही भारत को भी पाकिस्तान में घुस कर आतंकवाद का समूल नाश कर देना चाहिए. प्रभाकर सिंह ने कहा जेटली जी के बयान का वह समर्थन करते हैं. परशुराम सिंह ने कहा कि मोदीजी जो कर रहे, वह बिल्कुल सही है. शांति की भाषा पाक नहीं समझता. उसे उसकी ही भाषा में समझाना आवश्यक है.
अशोक कुमार जैन ने कहा कार्रवाई तब तक जारी रहना चाहिए, जब तक पाकिस्तान द्वारा प्रयोजित आतंकवाद समाप्त न हो. मोहम्मद यूनिस मोला ने कहा कि कार्रवाई करने में थोड़ा विलंब हो गया. इसे तब तक न रोका जाए, जब तक आतंकवाद पूरी तरह समाप्त न हो जाये.
रवि गुप्ता ने कहा कि देश की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी जाये और देश में घुसकर बैठे आतंकियों पर कार्रवाई की जाये. कैलाश दास सोनकार ने कहा कि अब शांत रहने का समय नहीं है, जो जैसा किया, उसे वैसा ही जवाब मिलना आवश्यक है. ज्योति झा ने कहा जो भारतीय सेना कर रही, ठीक कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें