34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नारद स्टिंग कांड की जांच में दखल देने का लगाया आरोप

कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राज्य में कई बड़े चिटफंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम ने सारधा व रोजवैली चिटफंड मामले में जांच में बाधा पहुंचाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में शिकायत के बाद अब नारद स्टिंग कांड में भी कोलकाता पुलिस को एक बार फिर घेरा है. सूत्रों के […]

कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राज्य में कई बड़े चिटफंड घोटाले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम ने सारधा व रोजवैली चिटफंड मामले में जांच में बाधा पहुंचाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में शिकायत के बाद अब नारद स्टिंग कांड में भी कोलकाता पुलिस को एक बार फिर घेरा है.
सूत्रों के मुताबिक सीबीआइ की तरफ से हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में दायर एक एफिडेविट में कहा गया है कि सीबीआइ की टीम नारद स्टिंग ऑपरेशन की जांच कर रही है. सारधा व रोजवैली के तरह ही कोलकाता पुलिस नारद स्टिंग कांड की जांच में भी दखल देने की कोशिश कर रही है.
सीबीआइ के तरफ से एफिडेविट में कहा गया कि मोचीपाड़ा थाने की टीम बिहार के एक पूर्व सांसद को फोन पर धमकी देकर रुपये मामले के एक मामले की जांच कर रही है. उस मामले में कोलकाता पुलिस की टीम नारद स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े मैथ्यु सैम्युअल से पूछताछ कर रही है.
लेकिन मैथ्यु सैम्युअल से बिहार के एक सांसद को फोन पर धमकी देने के मामले में पूछताछ करने की बजाय कोलकाता पुलिस की टीम नारद स्टिंग ऑपरेशन से जुड़े मसले में पूछताछ कर रही है. इससे स्पष्ट हो रहा है कि कोलकाता पुलिस नारद स्टिंग मामले में भी दखलंदाजी कर रही है.
सुप्रीम कोर्ट से आवेदन है कि इस मामले पर भी ध्यान आकर्षित करे. ज्ञात हो कि सारधा चिटफंड मामले में जांच में कोलकाता पुलिस द्वारा बाधक बनने व कोलकाता पुलिस के पूर्व आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ में हासिल हुई नयी जानकारियों को लेकर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. इसमें सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद सीबीआइ अागे के जांच की गति निर्धारित करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें