27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : नवादा के दो अपराधी समेत तीन गिरफ्तार

गिरीश पार्क व्यवसायी अपहरण कांड में पुलिस को मिली सफलता कोलकाता : गिरीश पार्क से बड़ाबाजार के व्यवसायी मनोज खंडेलवाल के अपहरण के मामले में प्रमुख दो आरोपियों को गिरीश पार्क थाने की टीम ने लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम के साथ मिलकर बिहार के नवादा से गिरफ्तार किया है. पुलिस के […]

गिरीश पार्क व्यवसायी अपहरण कांड में पुलिस को मिली सफलता
कोलकाता : गिरीश पार्क से बड़ाबाजार के व्यवसायी मनोज खंडेलवाल के अपहरण के मामले में प्रमुख दो आरोपियों को गिरीश पार्क थाने की टीम ने लालबाजार के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम के साथ मिलकर बिहार के नवादा से गिरफ्तार किया है.
पुलिस के हाथ आये आरोपियों के नाम राज पांडेय और विष्णु प्रसाद महतो हैं. दोनों को बिहार से गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता लाया गया. यहां बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर दोनों को आठ मार्च तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.
इधर, कोलकाता में पीड़ित व्यवसायी मनोज खंडेलवाल की हर गतिविधि की जानकारी अपहर्ताओं तक पहुंचाने के मामले में पुलिस ने गिरीश पार्क से धीरज चौधरी नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. उसे अदालत में पेश करने पर 28 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपहरण का मास्टमाइंड राज पांडेय व विष्णु महतो हैं.
बिहार में उनके नाम पर अपहरण, रंगदारी व डकैती समेत कई अन्य अपराध के दर्जनों मामले दर्ज हैं.दोनों ने बिहार में ही कोलकाता के व्यवसायी के अपहरण की साजिश रची थी और तय समय पर अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से अपहरण की वारदात को अंजाम दिया था. आसनसोल जाने के मार्ग में वहां की पुलिस ने गिरोह के सदस्यों को पकड़ा और अपहरण की वारदात को अंजाम देने के पहले गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में अब तक इस गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें