29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : दिवंगत आइपीएस अधिकारी के घर पहुंचे मुकुल

कोलकाता : उत्तर कोलकाता में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय सॉल्टलेक स्थित दिवंगत आइपीएस अधिकारी गौरव दत्त के परिवार के प्रति संवेदना जताने उनके घर पहुंचे. वहां पर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाने के बाद मुकुल राय ने परिवार के […]

कोलकाता : उत्तर कोलकाता में प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय सॉल्टलेक स्थित दिवंगत आइपीएस अधिकारी गौरव दत्त के परिवार के प्रति संवेदना जताने उनके घर पहुंचे. वहां पर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाने के बाद मुकुल राय ने परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर उनको भरोसा दिया कि किसी भी वक्त जब उनके सहयोग की जरूरत हो, उनको बुला सकते हैं.
बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुकुल राय ने कहा कि जिस तरह के मानसिक दबाव में गौरव दत्त अपनी जिंदगी गुजार रहे थे, वह नौकरशाही के लिए बेहद शर्मनाक है. उन्होंने नाम लिये बगैर कहा कि कभी कोई आइपीएएस अधिकारी इस राज्य के मुख्यमंत्री को जंगलमहल की मां कहते हुए उनका सम्मान करती थी. उनका इस्तेमाल करने के बाद वही मां आज उनकी दुश्मन बनी हुई है. कुछ इसी तरह का बर्ताव गौरव दत्त के साथ किया गया, जिसका जिक्र उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया.
मुकुल ने कहा कि यह सरकार नौकरशाहों का इस्तेमाल कर उनको फेंक देने की नीति में यकीन करती है. लिहाजा लोग अपने कर्तव्यों का निर्वाह करें. 1986 बैच के इस अधिकारी की आत्महत्या के मामले की जांच विधाननगर की पुलिस कर रही है. मुकुल ने इस मामले की जांच सीबीआइ से कराने की मांग करते हुए मृतकों के परिजनों को कानूनी सहायता के साथ हर तरह की मदद देने का आश्वासन दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री का इतिहास रहा है कि वह अपने स्वार्थ के आगे किसी की भी बलि लेने में संकोच नहीं करती. उसका ताजा उदाहरण वह खुद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें