28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिला की रहस्यमय मौत, हत्या का आरोप

हल्दिया : पति की गैरमौजूदगी में किसी अन्य युवक के साथ महिला के आपत्तिजनक स्थिति में पाये जाने के आरोप के बाद महिला की रहस्यमय स्थिति में मौत हो गयी. आग में जलकर उसकी मौत हुई. घटना पूर्व मेदिनीपुर के कोलाघाट के पारिट गांव की है. महिला को बचाने की कोशिश में उसके पति व […]

हल्दिया : पति की गैरमौजूदगी में किसी अन्य युवक के साथ महिला के आपत्तिजनक स्थिति में पाये जाने के आरोप के बाद महिला की रहस्यमय स्थिति में मौत हो गयी. आग में जलकर उसकी मौत हुई. घटना पूर्व मेदिनीपुर के कोलाघाट के पारिट गांव की है. महिला को बचाने की कोशिश में उसके पति व ढाई साल की बेटी को भी चोट आयी. दोनों को तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
मृत महिला का नाम माया चक्रवर्ती(22) बताया गया है. उसके ससुराल वाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं. हालांकि मायके वाले इसे हत्या करार दे रहे हैं. माया के पति लक्ष्मीकांत चक्रवर्ती व सास गायत्री चक्रवर्ती के नाम पर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी है. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. तमलुक के एसडीपीओ सब्यसाची सेनगुप्ता ने बताया कि प्राथमिक तौर पर लग रहा है कि अवैध संबंध की जानकारी होने पर शर्म से महिला ने आत्महत्या की है.
मामले की जांच की जा रही है. मौत के सभी कारणों की तफ्तीश की जा रही है. हालांकि माया के पिता सतीनाथ चक्रवर्ती, अवैध संबंध तथा उसके कारण आत्महत्या किए जाने की बात को खारिज कर रहे हैं. उनका आरोप है कि उनकी बेटी पर पति व सास अत्याचार करते थे. इसका निपटारा उन्होंने पहले भी किया है. गौरतलब है कि चार वर्ष पहले लक्ष्मीकांत के साथ हल्दिया के सूताहाटा की रहने वाली माया की शादी हुई थी. शादी के बाद उसकी एक बेटी भी हुई.
उसका पति लक्ष्मीकांत दिल्ली में गहने की दुकान में बतौैर कारीगर काम करता था. आरोप है कि पति के दिल्ली जाने के बाद पड़ोस के एक युवक के साथ उसका अवैध संबंध कायम हो गया था. डेढ़ हफ्ते पहले घर में युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में उसकी देवरानी द्वारा देखे जाने का आरोप है. सालिशी सभा में इस अवैध संबंध में खत्म करने का निर्देश दिया गया था.
इसका पता चलने पर दिल्ली से चार दिन पहले लक्ष्मीकांत घर लौटा था. घर में उसका पत्नी के साथ झगड़ा भी हुआ. शनिवार को शाम को माया ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और केरोसिन छिड़ कर आग लगा ली. उसकी चीख सुनकर लक्ष्मीकांत वहां आया. साथ ही उसकी ढाई वर्ष की बेटी भी आई. दरवाजा तोड़ कर पत्नी को कंबल में लपेटकर आग को बुझाया गया. उसे अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां रात में उसने दम तोड़ दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें