36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : चंद्रवंशी क्षत्रिय समाज ने दी शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि

कोलकाता : अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा (शाखा: पश्चिम बंगाल) द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों की कायराना एवं क्रूरताभरी वारदात तथा इसके बाद की भारतीय सेना की करवाई में शहीद हुए देश के वीर सपूतों को पुष्पांजलि एवं भावांजलि के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की गयी और दो मिनट का मौन रखा गया. […]

कोलकाता : अखिल भारतवर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा (शाखा: पश्चिम बंगाल) द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों की कायराना एवं क्रूरताभरी वारदात तथा इसके बाद की भारतीय सेना की करवाई में शहीद हुए देश के वीर सपूतों को पुष्पांजलि एवं भावांजलि के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की गयी और दो मिनट का मौन रखा गया.

श्रद्धांजलि सभा में क्षत्रिय समाज के लोगों ने भारत माता की जय,पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये. चंद्रवंशी समाज (पश्चिम बंगाल) के अध्यक्ष संजय सिंह चंद्रवंशी ने उपस्थित हुए सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि आज की सभा में उपस्थिति ही एकता का प्रतीक है.

आज पूरा देश आतंकवाद के लड़ाई में एक साथ खड़ा है. इसमें चंद्रवंशी समाज भी देश के साथ कदम में कदम मिलाकर सहयोग देने का काम कर रहा है. इस समय राजनीति करने का समय नहीं है.
इस मौके पर संजय सिंह चंद्रवंशी, सुनील सिंह, श्रीराम सिंह, नंदलाल सिंह, उमेश सिंह, बृजेश सिंह, शिवपूजन सिंह, अयोध्या सिंह, श्यामा सिंह, अजित सिंह, प्रेमनाथ सिंह, प्रभु सिंह, रामनाथ सिंह, उदेश्वर सिंह, झलकदेव सिंह, जुगल सिंह, आलोक कुमार, देवेंद्र सिंह, इश्वरी सिंह, गुड्डू सिंह, जितेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, देवानंद सिंह, बलस्वरूप सिंह, जितेंद्र सिंह व अन्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें