34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्लेन हाइजैक की धमकी के बाद सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त, कोलकाता एयरपोर्ट पर भी हाइ अलर्ट

कोलकाता : पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश भर में पाकिस्तान के खिलाफ भड़के आक्रोश के बीच शनिवार को मुंबई में एयर इंडिया के कंट्रोल रूम में एक फ्लाइट के अपहरण को लेकर धमकी भरे कॉल आने के बाद देश के सभी एयरपोर्ट को हाइ अलर्ट कर दिया गया. इसी क्रम में महानगर के नेताजी […]

कोलकाता : पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश भर में पाकिस्तान के खिलाफ भड़के आक्रोश के बीच शनिवार को मुंबई में एयर इंडिया के कंट्रोल रूम में एक फ्लाइट के अपहरण को लेकर धमकी भरे कॉल आने के बाद देश के सभी एयरपोर्ट को हाइ अलर्ट कर दिया गया. इसी क्रम में महानगर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी हाइ अलर्ट कर दिया गया है. सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

एयरपोर्ट पर प्रवेश व निकासी दोनों जगहों पर यात्रियों की सघन तलाशी ली जा रही है. साथ ही प्लाइट में प्रवेश से पूर्व एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा अधिकारी कड़ी चेकिंग कर रहे हैं. एयरपोर्ट के बाहर पार्किंग में भी आनेवाली सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. धमकी भरे कॉल में कहा गया था कि भारतीय फ्लाइट को हाइजैक करके पाकिस्तान ले जाया जायेगा.
इसके बाद ही अलर्ट के साथ ही खाड़ी देशों और पाकिस्तान जानेवालीं कई अन्य दूसरी एयरलाइंस को भी अलर्ट भेजा गया है. सुरक्षा एजेंसियों ने हवाइअड्डों पर और आसपास के अन्य महत्वपूर्ण जगहों पर भी सुरक्षा बढ़ाने के अलावा कार पार्किंग क्षेत्रों में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों की जांच भी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें