31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सॉल्टलेक में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

कोलकाता : महानगर से सटे सॉल्टलेक इलाके में पिछले कुछ माह से एक के बाद एक कई बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं. शुक्रवार रात भी बाइक चोरी की कोशिश के दौरान ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस का अनुमान है […]

कोलकाता : महानगर से सटे सॉल्टलेक इलाके में पिछले कुछ माह से एक के बाद एक कई बाइक चोरी की घटनाएं हुई हैं. शुक्रवार रात भी बाइक चोरी की कोशिश के दौरान ही पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस का अनुमान है कि बाइक चोरी की घटनाओं में किसी गैंग का हाथ है और गिरफ्तार दोनों भी ऐसे ही किसी गैंग से जुड़े हैं. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों के नाम सुरोजीत दे और सुमंत दत्ता है.

दोनों नदिया के चाकदह के रहनेवाले हैं. देर रात को दोनों मिलकर बांगुर इलाके के पास ही एक बाइक लेकर जाने की कोशिश कर रहे थे, तभी पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की नजर पड़ी. पुलिस को संदेह हुआ. दोनों पर संदेह कर पुलिस ने रोकने की कोशिश की, तो दोनों भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोचा. उन दोनों को पकड़ कर हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी.

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार दोनों ने बाइक चोरी की घटना कबूल की है. दोनों किसी बाइक चोर गिरोह से ही जुड़े है. प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि गैंग के सदस्य बाइक चोरी कर एक राज्य से दूसरे राज्य अथवा सीमान्त इलाके के जरिये बांग्लादेश सप्लाई कर दिया करते हैं. गिरफ्तार दोनों के पास से एक बाइक जब्त की गयी है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार दोनों के जरिए पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों को दबोचने में लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें