38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोहम्मद अली पार्क में शुरू हुआ पुस्तक मेला

28 तक चलने वाले इस पुस्तक मेले में लगाये गये हैं 70 स्टॉल कोलकाता : मोहम्मद अली पार्क में शुक्रवार को रवींद्र संगीत के साथ कोलकाता जिला के प्रथम पुस्तक मेला का उद्घाटन राज्य के मंत्री मलय घटक ने दीप प्रज्जवलित कर किया. उन्होंने मेला का उद्घाटन करने के बाद कहा कि पुस्तक मेले के […]

28 तक चलने वाले इस पुस्तक मेले में लगाये गये हैं 70 स्टॉल

कोलकाता : मोहम्मद अली पार्क में शुक्रवार को रवींद्र संगीत के साथ कोलकाता जिला के प्रथम पुस्तक मेला का उद्घाटन राज्य के मंत्री मलय घटक ने दीप प्रज्जवलित कर किया. उन्होंने मेला का उद्घाटन करने के बाद कहा कि पुस्तक मेले के माध्यम से एक छत के नीचे विभिन्न विषयों की किताबें देखी और खरीदी जा सकती है.
महानगर के पुस्तक प्रेमियों को इसका लाभ उठाना चाहिए. समारोह को संबोधित करते हुए विधायक नयना बंद्योपाध्याय ने कहा कि इंटरनेट के इस युग में भी किताबें, आज भी अपना एक अलग महत्व रखती है. यह ज्ञान और संयम दोनों देनेवाली है. पार्षद रेहाना खातून, एडिशनल सेक्रेटरी काजल कुमार बंद्योपाध्याय, लाइब्रेरी के डायरेक्टर स्वरुप कुमार पाल व अन्य विशिष्ट व्यक्ति उपस्थित थे.
डिस्ट्रिक लाइब्रेरी ऑफिसर मृत्युंजय मित्रा ने बताया कि पुस्तक मेले में तकरीबन 70 स्टॉल लगाये गये हैं. मेले में बांग्ला, हिंदी, उर्दू और अंग्रेजी में कई विद्वानों के द्वारा लिखी पुस्तकें उपलब्ध हैं. मेला 28 फरवरी तक चलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें