28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल के परिवारवाद से कार्यकर्ताओं में है नाराजगी : मुकुल

कहा : बड़े पैमाने पर होगा दलबदल, सत्ता में आयेगी भाजपा लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 22 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 22 से ज्यादा सीट नहीं मिलेगी. तृणमूल कांग्रेस के परिवारवाद से पार्टी कार्यकर्ताओं […]

कहा : बड़े पैमाने पर होगा दलबदल, सत्ता में आयेगी भाजपा

लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 22 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को 22 से ज्यादा सीट नहीं मिलेगी. तृणमूल कांग्रेस के परिवारवाद से पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है. लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की सीटें घटने के बाद बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता व नेता भाजपा में शामिल होंगे. श्री राय ने कहा कि हर कोई सत्ता की छत्रछाया में रहना चाहता है और ऐसे लोग तृणमूूल छोड़ कर भाजपा में शामिल होने में संकोच नहीं करेंगे.
उन्होंने कहा कि अभी जो माहौल है और राज्य की परिस्थिति है. भाजपा को लोकसभा चुनाव में 23 सीटें मिलनी लगभग तय है. उन्होंने कहा कि बंगाल में दलबदल कोई नयी बात नहीं है. 2011 में तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनते ही वाममोर्चा और कांग्रेस के नेता व जनप्रतिनिधि तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे. साल 2016 में भी वाममोर्चा और कांग्रेस से तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की रफ्तार बरकरार थी.
श्री राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का आतंरिक माहौल काफी खराब है. पार्टी के कार्यकर्ता परिवारवाद से परेशान हैं और लगातार उनसे संर्पक साध रहे हैं.
उल्लेखनीय है कि श्री राय का कभी तृणमूल कांग्रेस में नंबर दो की हैसियत थी और भाजपा में शामिल होने के बाद उन्हें अहम दायित्व दिया गया है. हाल में ही उनके नेतृत्व में दिल्ली में तृणमूल छात्र परिषद के पूर्व अध्यक्ष शंकुदेव पांडा और अभिनेता विश्वजीत भाजपा में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें