33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीसी पर हमला करनेवालों पर होगी कार्रवाई

जेयू में हुई थी वीसी के साथ धक्का-मुक्की घटना की होगी जांच, सकते में हैं वीसी : मंत्री कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने बुधवार को कहा कि कुछ छात्रों की कथित रूप से धक्का-मुक्की के बाद अस्पताल में भर्ती यादवपुर विश्वविद्यालय (जेयू) के कुलपति सुरंजन दास सकते में हैं. छात्रों के […]

जेयू में हुई थी वीसी के साथ धक्का-मुक्की

घटना की होगी जांच, सकते में हैं वीसी : मंत्री
कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने बुधवार को कहा कि कुछ छात्रों की कथित रूप से धक्का-मुक्की के बाद अस्पताल में भर्ती यादवपुर विश्वविद्यालय (जेयू) के कुलपति सुरंजन दास सकते में हैं. छात्रों के झगड़े में वे अस्वस्थ हो गये, यह ठीक बात नहीं है. अस्पताल में कुलपति से मुलाकात करने के बाद चटर्जी ने कहा, इस घटना की जांच की जायेगी. हमने इस घटना के वीडियो फुटेज मांगे हैं. हम जानना चाहते हैं कि (कथित हमले के लिए) कौन जिम्मेदार है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. दास अब भी सकते में हैं.
चटर्जी ने कहा, दास को ‘गालियां’ दी गयीं. मैंने प्रो-वीसी और रजिस्ट्रार से पूरी घटना के बारे में सुना है. मैं निश्चित रूप से मुख्यमंत्री को इस मामले की जानकारी दूंगा. इस तरह की घटनाओं को रोकना होगा. यह जारी नहीं रह सकता. जेयू हम सबके लिए गर्व की बात है.

दरअसल, वीसी के उनके कार्यालय से बाहर निकलने पर छात्रों के दो गुटों के बीच मंगलवार को धक्का-मुक्की हो गयी थी. छात्र अपनी मांगों को लेकर वीसी से मिलना चाहते थे, लेकिन वे निकल जाना चाहते थे. इसी को लेकर छात्र भड़क गये. कुलपति का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. कुलपति का एक्स-रे कराया गया है, ताकि पता चल सके कि कहीं उन्हें कोई चोट तो नहीं लगी है. अस्पताल ने कहा कि मंगलवार की रात को उनका रक्तचाप बढ़ गया था, लेकिन अब वह स्थिर है. उनकी स्थिति में सुधार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें