34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफीम की तस्करी करनेवाले गिरोह के दो तस्कर गिरफ्तार

एनसीबी की टीम ने नैहाटी से दोनों को दबोचा दोनों के पास से बरामद हुए 5 सौ ग्राम अफीम कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (‍एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी रेलवे स्टेशन के नजदीक से शुक्रवार रात अफीम की तस्करी करते दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. […]

एनसीबी की टीम ने नैहाटी से दोनों को दबोचा

दोनों के पास से बरामद हुए 5 सौ ग्राम अफीम
कोलकाता : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (‍एनसीबी) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने उत्तर 24 परगना जिले के नैहाटी रेलवे स्टेशन के नजदीक से शुक्रवार रात अफीम की तस्करी करते दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों तस्करों के नाम शरीयत अली और गौरव शेख बताया जा रहा है. दोनों के पास से पांच सौ ग्राम अफीम बरामद किया गया है. साथ ही 420 रुपये, आधार कार्ड की फोटोकॉपी और वोटर कार्ड समेत कई दस्तावेज जब्त किये गये हैं. इनके पास से प्लासी से सियालदह का एक टिकट भी बरामद हुआ है.
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों नदिया जिले के हाटगोबिंदपुर के रहनेवाले हैं. घटना शुक्रवार रात की है. दोनों उक्त इलाके में अफीम सप्लाई करनेवाले थे. इसके पहले ही एनसीबी की टीम को गुप्त सूचना मिली, जिसके आधार पर ही टीम ने दोनों को दबोचा. दोनों को अफीम के साथ पकड़ने के बाद पूछताछ कर देर रात ही टीम ने नदिया स्थित उनके आवास पर भी छापेमारी की, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला.
एनसीबी कोलकाता जोनल यूनिट के एक अधिकारी ने बताया कि जब्त अफीम की कीमत करीब 75 हजार रुपये है. गिरफ्तार दोनों तस्कर से पूछताछ की जा रही है. प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि अफीम समेत अन्य मादक पदार्थों की तस्करी करनेवाला एक गिरोह कोलकाता और आसपास के जिलों में सक्रिय है. गिरोह के अन्य सदस्यों को दबोचने की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें