Advertisement

calcutta

  • Feb 12 2019 5:51AM
Advertisement

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की अापसी गुटबाजी में हो रहीं हत्याएं

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की अापसी गुटबाजी में हो रहीं हत्याएं

 कोलकाता :  तृणमूल कांग्रेस के गुटों में बंटवारे की लड़ाई चल रही है. वे आपस में लड़ रहे हैं और एक दूसरे की हत्या कर रहे हैं. विधायक की हत्या की सीबीआइ जांच हो, सब सच सामने आ जायेगा.

यह कहना है भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा का. सोमवार को पुस्तक मेले में भाजपा के स्टॉल में पहुंचे श्री सिन्हा ने कहा कि बालू माफिया और माटी माफिया सब बंटवारे के लिए लड़ाई कर रहे हैं. गाय तस्करी से लेकर सारे मामलों में ये लोग रुपये के बंटवारे व हिस्सेदारी के लिए एक दूसरे की जान ले रहे हैं.

 

उन्होंने कहा कि वर्तमान में किसी भी पार्टी के पास हथियार और भाड़ा के हत्यारे नहीं हैं, सब तृणमूल ने लीज पर ले रखे हैं. अब तक जितनी भी हत्याएं हुई हैं, तृणमूल के लोगों ने ही हत्या की हैं.
 
उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही तृणमूल सरकार ने विरोधियों की आवाज को दबाने के लिए मेट्रो चैनल के पास धरना पर रोक लगाते हुए धारा 144 जारी की तो फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना के दौरान धारा 144 कहां थी, जब मुख्यमंत्री खुद राजनीतिक आंदोलन के लिए इसका उदघाटन कर दी हैं, तो फिर भाजपा का भी अधिकार है कि वहां धरना करने का है, इसलिए भाजपा ने धरना के लिए आवेदन किया है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement