27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : माकपा कार्यकर्ता पर दुष्कर्म का आरोप

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोप माकपा की लोकल कमेटी के एक सदस्य पर लगाया गया है. आरोपी घटना के बाद से फरार है. उसका नाम निशिकांत बर बताया गया है. घटना कि शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोप माकपा की लोकल कमेटी के एक सदस्य पर लगाया गया है. आरोपी घटना के बाद से फरार है. उसका नाम निशिकांत बर बताया गया है. घटना कि शिकायत थाने में दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, घटना रविवार रात बशीरहाट महकमा के संदेशखाली इलाके में घटी. निशिकांत बशीरहाट के भुशखाली माकपा जिला कमेटी का सदस्य है. सरस्वती पूजा की शाम युवती के घर पर किसी के न रहने का फायदा उठा कर उसने महिला से दुष्कर्म किया और फरार हो गया. बताया गया कि उसके परिजन जब घर लौटे तो पाया कि उसकी तबीयत खराब है.

शुुरुआत में उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन सोमवार सुबह जब उसने परिजनों को सारी बात बतायी, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. उसके बाद आरोपी के खिलाफ संदेशखाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी. पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें