39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालुरघाट : बंगाल में तृणमूल चंद दिनों की मेहमान : आदित्यनाथ

बालुरघाट : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ‘जनविरोधी’ सरकार अब चंद दिनों की मेहमान है. आदित्यनाथ ने 19 जनवरी को कोलकाता में तृणमूल की विपक्ष की रैली में शामिल हुए नेताओं से इस बात का […]

बालुरघाट : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ‘जनविरोधी’ सरकार अब चंद दिनों की मेहमान है. आदित्यनाथ ने 19 जनवरी को कोलकाता में तृणमूल की विपक्ष की रैली में शामिल हुए नेताओं से इस बात का आत्मावलोकन करने को कहा कि किसी प्रकार से राज्य सरकार लोकतांत्रिक अधिकारों को तबाह कर रही है.

आदित्यनाथ को दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में रविवार को ‘गणतंत्र बचाओ रैली’ को संबोधित करना था, लेकिन उनके हेलीकॉप्टर को समारोह स्थल के निकट उतरने की अनुमति नहीं मिली. जिससे वह रैली में शामिल नहीं हो सके. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने ऑडियो लिंक के जरिये रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल सरकार ने मुझे आने और आपसे मुलाकात करने की इजाजत नहीं दी.
इसलिए आपको संबोधित करने के लिए मुझे मोदी जी के डिजिटल इंडिया का सहारा लेना पड़ा. यह तृणमूल सरकार जन विरोधी, लोकतंत्र विरोधी है और इसने राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि तृणमूल सरकार भाजपा से भयभीत है और यह भलीभांति जानती है कि बंगाल में उसके गिने चुने दिन बचे हैं.
उन्होंने तृणमूल सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीतिक के लिए पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा रोकने की कोशिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि राज्य में भाजपा की सरकार बनाने के लिए कड़ी मेहनत करें.
आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी को यह याद रखना चाहिए कि वह सरकार और उसकी एजेंसियों का राज्य में दुरुपयोग नहीं कर सकतीं. यह शर्मानाक है कि सरकारी अधिकारी राज्य में तृणमूल कांग्रेस के कैडर की तरह काम कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें