39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं देनेवाले मुंह छुपाए फिर रहे : कैलाश िवजयवर्गीय

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के पुलिस-प्रशासन के अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के कैडर की तरह काम कर रहे हैं. आलम यह है कि जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भाजपा के नेता पार्टी की सभा कर रहे हैं तो सभा की […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना करते हुए बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल के पुलिस-प्रशासन के अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के कैडर की तरह काम कर रहे हैं.

आलम यह है कि जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भाजपा के नेता पार्टी की सभा कर रहे हैं तो सभा की अनुमति काफी हिला हवाली के बाद दी जा रही है, लेकिन हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

उन्होंने कहा कि इस कार्य को अंजाम देने वाले अधिकारी भाजपा के नेताओं को देख कर मुंह छुपाते फिर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे शर्मनाक स्थिति क्या हो सकती है, जब एक प्रदेश का मुख्यमंत्री यहां आ रहा है तो उसका स्वागत करने की बजाय उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी जा रही है. इसे उन्होंने प्रशासनिक षडयंत्र करार दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें