Advertisement

calcutta

  • Feb 4 2019 3:52AM

कोलकाता : तृणमूल सरकार की बेचैनी, सरकार के जाने का संकेत : सिग्रीवाल

 कोलकाता :  बिहार के महाराजगंज से भाजपा सांसद एवं राज्य सरकार के पूर्व मंत्री जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तृणमूल सरकार के गिने चुने दिन बचे हैं. श्री सिग्रीवाल रविवार को कोलकाता पहुंचे, जहां समर्थकों ने उनका स्वागत किया. उसके बाद श्री सिग्रीवाल दक्षिणेश्वर पहुंचें और मां काली की पूजा अर्चना की. बाद में हुगली के चुंचुड़ा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

श्री सिग्रीवाल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार राज्य में भाजपा नेताओं को सभा करने नहीं दे रही है. उसमें बाधा पैदा कर रही है. पूरे राज्य में अत्याचार और अनाचार का शासन चल रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की जा रही है. उनकी हत्या जा रही है. तृणमूल सरकार की बेचैनी यह साबित करती है कि अब इस सरकार का जाने का समय हो गया है.

उन्होंने कहा कि रावण, कंस व कुंभकरण के अत्याचार का भी अंत हुआ है और अब इस सरकार का अंत भी निश्चित है. उन्होंने कहा कि केवल विरोधी दल के कार्यकर्ता नहीं, वरन बंगाल के लोग इस सरकार से पीड़ित हैं. सरकार की गलत नीतियों और सिंडीकेटराज से जनता पीड़ित हैं. राज्य की जनता इस सरकार से मुक्ति पाना चाहती है.

लोकसभा चुनाव में इसका परिणाम साफ दिखेगा. श्री सिग्रीवाल ने पटना में आयोजित जनाकांक्षा रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पटना में जनाकांक्षा रैली पूरी तरह से फ्लॉप रही है. 

अाज विपक्ष के नेता किसान की बात कर रहे हैं, लेकिन जब वे शासन में थे. किसानों के हितों की अवहेलना की गयी थी. जब उन्हें जनता ने अवसर दिया था. उस समय जनता को लूटने का काम किया गया, लेकिन अब जब बिहार सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उसमें रोड़ा अटकाया जा रहा है. उसमें बाधा दी जा रही है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement