वाइस एडमिरल करमबीर सिंह को नौसेना का अगला प्रमुख नियुक्त किया गया
Advertisement

calcutta

  • Feb 4 2019 3:49AM

कोलकाता : नरेंद्र मोदी के खिलाफ हर ब्लॉक में विरोध रैली निकालेगी तृणमूल : मेयर

 कोलकाता : सारधा चिटफंड मामले में सीबीआई और पुलिस के बीच हुए घमसान के बाद राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि यहां राजनीतिक तरीके से सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके लिए तृणमूल कांग्रेस की ओर से नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सोमवार से ही मोदी हटाओ देश बचाओ, सेव इंडिया, संविधान बचाओ व देश बचाओ के तहत सभी ब्लॉक स्तर पर भी हर जगह मोदी के खिलाफ रैली निकालेगी.

सोमवार से यह रैली रोजाना निकाली जायेगी. उन्होंने कहा कि हर दिन रोजाना तीन बजे से रैली निकाली जायेगी. उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा विरोधी सभी दलों को भी साथ आने को कहा गया है. प्रत्येक इलाके और ब्लॉक में मोदी का विरोध किया जायेगा.

सीजीओ कॉम्प्लेक्स पर केंद्रीय वाहिनी तैनाती को लेकर उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, जो चाहे तैनात रहे, उससे कुछ मतलब नहीं है. हमलोग संविधान बचाने की बात कर रहे है और इसके लिए ही विरोध कर रहे हैं. संघीय ठांचे को बचाने का आंदोलन है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में हमलोग यह आंदोलन शुरू कर रहे हैं.

 
कोलकाता :  तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने रेल रोकी
कोलकाता :  कोलकाता पुलिस के आयुक्त के घर पहुंची सीबीआई की टीम को लेकर आंदोलन कर रहीं ममता बनर्जी के समर्थन में विभिन्न जगहों पर तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने रविवार की रात रेल रोको आंदोलन शुरू कर दिया. हावड़ा मेन लाइन के साथ श्रीरामपुर, रिसड़ा और सियालदह मेन लाइन पर विभिन्न जगहों पर लोगों ने रेल रोक कर विरोध जताया. 
 
इससे दफ्तर से अपने घर वापस लौट रहे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि फिरहाद हकीम ने एलान किया है कि सोमवार को विभिन्न ब्लाक स्तर पर इस घटना के विरोध में प्रतिवाद जुलूस निकाला जाएगा. इसके अलावा रोजाना तीन बजे विरोध सभा की जायेगी. 
 
इस दौरान वे लोग सड़कों पर किसी भी तरह से यातायात को प्रभावित नहीं होने देंगे. लोगों को दिक्कत नहीं हो इसके लिए वाहनों की आवाजाही सामान्य रखने का निर्देश दिया गया है.
 

Advertisement

Comments

Advertisement