Advertisement

calcutta

  • Feb 4 2019 3:47AM

कोलकाता : फिर कोलकाता बनेगा भाजपा विरोधी मंच, आयेंगे कई दिग्गज

 कोलकाता : कोलकाता सोमवार को भी भाजपा विरोधी मंच बनेगा. 19 जनवरी को कोलकाता में भाजपा के  खिलाफ यूनाइटेड इंडिया रैली के बाद सोमवार को भी फिर से भाजपा विरोधी दल कोलकाता में जुटेंगे और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भाजपा के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार कोलकाता आयेंगे. वह एयर इंडिया के विमान से सुबह 11 बजे के आसपास कोलकाता पहुंचेंगे तथा सीधे मेट्रो चैनल पर पहुंचेंगे और सीबीआइ की कार्रवाई के खिलाफ ममता का साथ देंगे. उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस लगातार भाजपा के खिलाफ आरोप लगाते रही है.

चंद्रबाबू, अहमद पटेल, केजरीवाल ने किया फोन 
कोलकाता. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू, कांग्रेस के नेता अहमद पटेल व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को फोन किया तथा सीबीआइ कार्रवाई की निंदा की.
 
विरोधी दलों के नेताओं ने की सीबीआइ कार्रवाई की निंदा
कोलकाता. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व राजद के नेता तेजस्वी यादव ने सीबीअाइ कार्रवाई की निंदा की . 
 
श्री सिंह ने जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार की उत्पीड़नकारी नीतियों और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश, संविधान और जनता की आज़ादी खतरे में है, उसके खिलाफ ममता बनर्जी जी के धरने का हम पूर्ण समर्थन करते हैं.  आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट हैं.
 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी दी प्रजातंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं. संघीय व्यवस्था पर आघात कर रहे हैं. कुछ वर्ष पहले मोदीजी ने अर्द्धसैनिक बल भेज कर भ्रष्टाचार विरोधी शाखा को कब्जे में लेने की कोशिश की थी. मोदी और शाह की जोड़ी प्रजातंत्र के लिए खतरा है. वे लोग इसका विरोध करते हैं. राजद के नेता तेजस्वी यादव व भाजपा के असंतुष्ट नेता यशवंत सिन्हा भी इसकी निंदा की.
 
Advertisement

Comments

Advertisement