36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : महिलाओं से छिनताई करनेवाला गिरफ्तार

कोलकाता : पिछले कुछ माह से सॉल्टलेक में शाम होते ही सुनसान राह से अकेली गुजरनेवाली महिलाओं से हो रही छिनताई की घटनाओं में लिप्त एक शातिर को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार देर रात उसे महेशतल्ला से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार बदमाश का नाम फिरोज अली सरदार है. वह […]

कोलकाता : पिछले कुछ माह से सॉल्टलेक में शाम होते ही सुनसान राह से अकेली गुजरनेवाली महिलाओं से हो रही छिनताई की घटनाओं में लिप्त एक शातिर को विधाननगर उत्तर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार देर रात उसे महेशतल्ला से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार बदमाश का नाम फिरोज अली सरदार है.

वह पेशे से दर्जी है. जानकारी के अनुसार, सॉल्टलेक इलाके में अंधेरा होते ही बाइक से एक युवक महिलाओं से बैग छीन कर फरार हो जाता था. इस तरह घटनाओं की शिकायत के बाद पुलिस ने उक्त इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो फुटेज में एक बाइक का नंबर पता चला.

इसके बाद पुलिस बाइक के नंबर के सहारे युवक के घर पहुंची और हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करने पर उसने अपना गुनाह कबूल लिया. पुलिस ने बताया कि जब साल्टलेक में वह सामानों की डिलीवरी करने जाता था. फिर वहां से लौटते समय सुनसान रास्तों में जाता और अकेली महिलाओं के बैग अथवा सामान छिनताई कर फरार हो जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें