34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : जिन्हें बंगाल में नहीं दिख रहा विकास, वे मुझसे मिलें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना जिले के सातगाछिया में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी आप लोग बुलाते हैं, हम आपके पास आते हैं. हमारे पास लोग तरह-तरह की समस्याएं लेकर आते हैं और हम अपनी क्षमता के अनुरूप […]

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना जिले के सातगाछिया में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी आप लोग बुलाते हैं, हम आपके पास आते हैं. हमारे पास लोग तरह-तरह की समस्याएं लेकर आते हैं और हम अपनी क्षमता के अनुरूप उसका समाधान करते हैं.

ममता बनर्जी के नेतृत्व में पिछले सात वर्षों के दौरान विकास की जो बयार बह रही है, वह प्रशंसनीय है. कुछ लोगों को उनका यह विकास नहीं दिख रहा है. ऐसे लोग हमारे पास आयेें, मैं उन्हें दिखा दूंगा कि बंगाल की सड़कें कैसे बनी हैं. यहां की महिलाओं को कैसे आत्म निर्भर किया गया है.
विभिन्न योजनाओं के मार्फत आमलोगों को जिस तरह फायदा पहुंचाया गया है. उसे बंगाल के लोग जानते हैं. यही वजह है कि लोगों काे ममता बनर्जी में भरोसा है.
उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग आम आदमियों के अकाउंट में 15 लाख रुपये देने का भरोसा दिये थे, वे लोग आज कहां हैं. किसी के भी अकाउंट में वह रकम नहीं आयी है. उल्टे यहां आकर वे लोग सांप्रदायिक कार्ड खेलते हुए यहां का माहौल खराब कर रहे हैं. बंगाल के लोग इस तरह की राजनीति में यकिन नहीं करते और वे इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे. वह ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि बंगाल के विकास की रफ्तार इसी तरह से बरकरार रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें