26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बापू की पुण्यतिथि पर एआइएसएफ ने निकाली रैली

कोलकाता : वाममोर्चा समर्थित छात्र संगठन ‘ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन’ (एआइएसएफ) की राज्य कमेटी की ओर से एक रैली निकाली गयी. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि की याद में अंहिसा के मार्ग पर चलने का संदेश देने के लिए यह रैली निकाली गयी थी. रैली, माैलाली से बेलियाघाटा स्थित गांधी भवन तक गयी. इस दौरान […]

कोलकाता : वाममोर्चा समर्थित छात्र संगठन ‘ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन’ (एआइएसएफ) की राज्य कमेटी की ओर से एक रैली निकाली गयी. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि की याद में अंहिसा के मार्ग पर चलने का संदेश देने के लिए यह रैली निकाली गयी थी. रैली, माैलाली से बेलियाघाटा स्थित गांधी भवन तक गयी.
इस दौरान संगठन की ओर से एक स्मरण सभा भी की गयी. सभा में उपस्थित एआइएसएफ के राष्ट्रीय सचिव विक्की माहेश्वरी व अध्यक्ष शुभम बनर्जी ने कहा कि बंगाल में जो परिस्थितिया हैं, उससे निपटने के लिए महात्मा गांधी के जीवन दर्शन व अहिंसावादी मूल्यों को अपनाने की जरूरत है. बापू अहिंसा में विश्वास रखते थे और इसी राह पर चल कर विभिन्न समस्याओं का समाधान संभव है.
एआइएसएफ, पश्चिम बंगाल कमेटी के सचिव सैकत गिरि ने भी इस माैके पर अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि शिक्षा में राजनीति नहीं होनी चाहिए, बल्कि युवाओं के लिए रोजगारपरक शिक्षा को महत्व दिया जाना चाहिए.
बड़ाबाजार जिला कांग्रेस की ओर से कार्यकारी अध्यक्ष राजीव सिन्हा ने अपने समर्थकों के साथ 12 सी मदन चटर्जी स्ट्रीट स्थित कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें