36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : नरेंद्र मोदी की सभा में ब्रिगेड से भी अधिक भीड़ होगी: शांतनु

कोलकाता : दो फरवरी को ठाकुरनगर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में ब्रिगेड से भी अधिक भीड़ होगी. यह कहना है सारा भारत मतुआ महासंघ के अध्यक्ष व वीणापाणि देवी के नाती शांतनु ठाकुर का. बुधवार को वे मोदी की सभा वाले उक्त माठ का परिदर्शन करने गये. वहां उन्होंने मीडिया से […]

कोलकाता : दो फरवरी को ठाकुरनगर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में ब्रिगेड से भी अधिक भीड़ होगी. यह कहना है सारा भारत मतुआ महासंघ के अध्यक्ष व वीणापाणि देवी के नाती शांतनु ठाकुर का. बुधवार को वे मोदी की सभा वाले उक्त माठ का परिदर्शन करने गये.

वहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो फरवरी को ठाकुरनगर में आ रहे हैं और मतुआ समुदाय उनका स्वागत करेगा. वे मतुआ के एक धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. वे दो फरवरी को साढ़े ग्यारह बजे आयेंगे. मतुआ समुदाय के लोगों की ओर से पांच हजार लोगों को इस सभा में शिरकत होने के लिए विशेष ट्रेनिंग दिया गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में आठ से दस लाख लोग शामिल होंगे. उनकी सभा को लेकर युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी गयी है. मिट्टी काटने वाली मशीन से मिट्टी काट कर प्लेन किये जा रहे है.

मैदान से पांच सौ मीटर की दूरी पर तीन हेलीपैड के लिए जगह तैयार किया जा रहा है.इधर मोदी की सभा को लेकर हेलीपैड बनाने के लिए मैदान के पास के ही कई पेड़ काटे जा रहे हैं, जिसे लेकर स्थानीय एक संगठन की ओर से जिला प्रशासन को लिखित शिकायत भी की गयी है.

स्थानीय इलाके के लोगों ने इसके प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की सभा के लिए इस तरह से पेड़ काटना अनुचित है.इसे लेकर इधर भाजपा नेता का कहना है कि बेवजह मोदी की सभा में बाधा देने के लिए इस तरह से कई उपाय लगाये जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें