28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बागडोगरा : चलती कार पर फ्लाईओवर से गिरा पत्थर

बागडोगरा : चलती कार पर फ्लाईओवर से अचानक एक भारी पत्थर गिर जाने से खलबली मच गई. पत्थर गिरने से कार का अगला शीशा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. जबकि ड्राइवर को भी काफी चोटें आई है. ड्राइवर का दाहिना हाथ कांच के टुकड़े से कई स्थानों पर कट गया है. मंगलवार दोपहर […]

बागडोगरा : चलती कार पर फ्लाईओवर से अचानक एक भारी पत्थर गिर जाने से खलबली मच गई. पत्थर गिरने से कार का अगला शीशा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. जबकि ड्राइवर को भी काफी चोटें आई है. ड्राइवर का दाहिना हाथ कांच के टुकड़े से कई स्थानों पर कट गया है.

मंगलवार दोपहर को यह घटना बागडोगरा के निकट हुई है. मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी के चंपासारी के रहने वाले एसपी नेम अपने किसी रिश्तेदार को लाने के लिए बागडोगरा एयरपोर्ट जा रहे थे. वह स्वयं ही गाड़ी चला रहे थे. गाड़ी में कोई दूसरा सवार नहीं था. वह एयरपोर्ट जाने के लिए फ्लाईओवर के नीचे सर्विस रोड से अपनी कार को लेकर आगे बढ़ रहे थे. अचानक ऊपर से एक बड़ा पत्थर कार के अगले भाग पर गिरा.जबतक कुछ समझ पाते तबतक अगला कांच चकनाचूर हो गया था.
कांच के टुकड़े उनके ऊपर भी गिरे. तत्काल उन्होंने गाड़ी में ब्रेक लगा दी और एक बड़ी दुर्घटना टल गई. हालांकि कांच के टुकड़े से उनके हाथ पर कई जगह जख्म हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर पहुंची .इसके साथ ही एशियन हाईवे 2 के निर्माण कार्य में लगे कंपनी के लोग भी वहां पहुंच गए. बाद में श्री नीम ने बागडोगरा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई.दूसरी ओर अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई है.
उल्लेखनीय है कि इस फ्लाईओवर से इससे पहले भी कई बार पत्थर गिरने की घटना हो चुकी है. एक दिन पहले ही फ्लाईओवर के ऊपर वेल्डिंग के दौरान गर्म लोहे का टुकड़ा गिरने से एक व्यक्ति घायल हो गया था. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बगैर किसी सुरक्षा इंतजाम के ही फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है. जिसकी वजह से आए दिन यहां कोई ना कोई दुर्घटना होती रहती है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें