28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : मां फ्लाइओवर से विक्षिप्त ने लगायी छलांग, मौत

कोलकाता : प्रगति मैदान थाना क्षेत्र स्थित मां फ्लाइओवर से छलांग लगा कर एक युवक ने जान दे दी. घटना सोमवार सुबह नौ बजे के करीब की है. युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. उसकी उम्र तकरीबन 30 से 35 वर्ष के बीच है. सूचना पाकर वहां पहुंची प्रगति मैदान थाने की पुलिस ने […]

कोलकाता : प्रगति मैदान थाना क्षेत्र स्थित मां फ्लाइओवर से छलांग लगा कर एक युवक ने जान दे दी. घटना सोमवार सुबह नौ बजे के करीब की है. युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. उसकी उम्र तकरीबन 30 से 35 वर्ष के बीच है. सूचना पाकर वहां पहुंची प्रगति मैदान थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मां फ्लाइओवर में गरिया की ओर जाने वाले रास्ते में एक युवक रक्त रंजित हालत में पड़ा मिला. पुलिस उसे उठा कर अस्पताल ले गयी, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि एक युवक को आसपास के इलाके में भीख मांगते हुए देखा जाता था.

उसे ही सोमवार सुबह फ्लाइओवर के ऊपरी हिस्से से अचानक नीचे छलांग लगाते देखा गया. वहीं पुलिस का कहना है कि वह फ्लाइओवर के ऊपर कैसे पहुंचा, इसका पता नहीं चल सका है, क्योंकि मां फ्लाइओवर पर कोई बाइक या साइकिल नहीं मिली है, इससे यह प्रतीत होता है कि युवक पैदल ही ब्रिज के ऊपर पहुंचा होगा.

जांच में यह भी पता चला कि फ्लाइओवर में रंगाई का काम चल रहा है. कर्मचारियोें ने सोचा कि वह रंगाई के काम के सिलसिले में ब्रिज पर पैदल चढ़ा, इसलिए उसे किसी ने नहीं रोका. आसपास के थानों को उसकी तसवीर भेज कर उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें