31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : 3 फरवरी को वाममोर्चा की ब्रिगेड सभा में वक्ता होंगे कन्हैया कुमार

कोलकाता : तीन फरवरी को वाम मोर्चा की प्रस्तावित ब्रिगेड सभा में वामपंथी छात्र नेता कन्हैया कुमार मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे. श्री कुमार ने सभा में भाग लेने को लेकर अपनी सहमति दे दी है. माकपा सूत्रों के अनुसार, वामपंथी युवा छात्र नेता कन्हैया कुमार से ब्रिगेड सभा में भाग लेने का […]

कोलकाता : तीन फरवरी को वाम मोर्चा की प्रस्तावित ब्रिगेड सभा में वामपंथी छात्र नेता कन्हैया कुमार मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे. श्री कुमार ने सभा में भाग लेने को लेकर अपनी सहमति दे दी है. माकपा सूत्रों के अनुसार, वामपंथी युवा छात्र नेता कन्हैया कुमार से ब्रिगेड सभा में भाग लेने का आग्रह किया गया था.

इस पर श्री कुमार ने सहमति दे दी है. माकपा की ओर से बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी को भी सभा में उपस्थित रहने के लिए आग्रह किया गया था, लेकिन अभी तक उनकी उपस्थिति को लेकर सहमति नहीं मिली है.

उल्लेखनीय है कि कन्हैया कुमार को सामने रख कर वाममोर्चा युवाओं को लुभाना चाहता है. ब्रिगेड सभा में राज्य स्तर के वाम मोर्चा नेेताओं के साथ-साथ माकपा के पूर्व महासचिव प्रकाश कारात व महासचिव सीताराम येचुरी वक्तव्य रखेंगे. दूसरी ओर, ब्रिगेड सभा में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य का लिखित संदेश भी पढ़ा जायेगा. वाममोर्चा ने इसके पहले 27 दिसंबर, 2015 को ब्रिगेड सभा की थी.
उस सभा में श्री भट्टाचार्य ने वक्तव्य रखा था, लेकिन हाल के दिनों में स्वास्थ्य खराब होने के कारण श्री भट्टाचार्य ने खुद को सक्रिय राजनीति से अलग कर लिया है.
हाल में उन्होंने पूर्व उद्योग मंत्री दिवंगत निरुपम सेन के अंतिम संस्कार में भी हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन माकपा नेताओं का कहना है कि वामपंथी नेताओं में अभी भी श्री भट्टाचार्य की लोकप्रियता सबसे अधिक है. इसलिए वे लोग चाहते हैं कि श्री भट्टाचार्य इस ब्रिगेड सभा से जुड़े रहें. चूंकि वह अस्वस्थता के कारण सभा में शामिल नहीं हो पायेंगे. इस कारण सभा से उनका संदेश पढ़ा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें