26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : विरोधियों में आत्मविश्वास नहीं – कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता : बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा द्वारा प्रियंका गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी पर विवाद अभी थमा नहीं था कि पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. दिल्ली में कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रियंका गांधी की […]

कोलकाता : बिहार के मंत्री विनोद नारायण झा द्वारा प्रियंका गांधी को लेकर की गयी टिप्पणी पर विवाद अभी थमा नहीं था कि पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी व राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

दिल्ली में कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रियंका गांधी की तुलना चाॅकलेट से कर दी. इस बाबत जब उनसे बात की गयी, तो उन्होंने कहा कि उनकी मंशा किसी का अपमान करने की नहीं है. उन्होंने हकीकत को सामने लाने का प्रयास भर किया है.

उल्लेखनीय है कि जैसे ही राहुल गांधी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान प्रियंका गांधी के हाथों में देने का एलान किया, तो भाजपा के खेमे में खलबली मच गयी. चर्चा है कि कांग्रेस प्रियंका को वाराणसी की सीट से नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़वाना चाहती है. ऐसे में भाजपाई हमलावर हो गये हैं.
कैलाश ने कांग्रेस के इस कदम पर चुटकी लेते हुए कहा कि इससे साबित होता है कि देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी की कमान संभालनेवाला अन्य नेतृत्व नहीं है. कांग्रेस के अध्यक्ष रहते हुए भी पार्टी को प्रियंका को सामने आना पड़ रहा है. इसलिए चुनाव की वैतरणी पार करने के लिए उसे चाॅकलेटी व्यक्तित्व का सहारा लेना पड़ रहा है. इससे साफ होता है कि भाजपा से लड़ने के लिए विरोधियों का आत्मविश्वास खत्म हो गया है.
यह सब कांग्रेस का गिमीक है
उन्होंने कहा कि इसके पहले सुना जा रहा था कि विरोधी पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ने के लिए बॉलीवुड से कई सितारे मैदान में उतरनेवाले हैं. इस तालिका में करीना कपूर, सलमान खान वगैरह के नाम थे. जब ये लोग कांग्रेस का होकर चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हुए, तो उनकी जगह प्रियंका को लाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें