27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : अभी भी हजारों की संख्या में हैं फर्जी मतदाता : दिलीप

कोलकाता : राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने लोगों को बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद करता हूं कि लोग साल 2019 में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से अपना वोट डाल पाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज भी पश्चिम बंगाल की मतदाता सूची पूरी तरह से […]

कोलकाता : राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने लोगों को बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद करता हूं कि लोग साल 2019 में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से अपना वोट डाल पाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज भी पश्चिम बंगाल की मतदाता सूची पूरी तरह से स्वच्छ नहीं हो पायी है.

उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि खुद ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र में हजारों की संख्या में फरजी वोटरों का पता भाजपा के लोगों को चला है.

उन्होंने केवल सतगाछिया विधानसभा केंद्र का हवाला देते हुए कहा कि यहां 1735 लोगों के बारे में पता चला है कि मतदाता सूची में पिछले 20 सालों से ये लोग दिये गये पते पर नहीं रह रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग को सख्त होने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें