32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : जयनगर की सभा में बोले प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष – तृणमूल विधायकों व सांसदों को अपनी ही पार्टी से खतरा

कोलकाता : भाजपा की लोकतंत्र बचाओ सभा के तहत जयनगर में आयोजित एक सभा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि आलाकमान पश्चिम बंगाल के प्रति उम्मीद की नजर से देख रहा है. हमें 22 सीटें जीतने का लक्ष्य मिला है और प्रदेश भाजपा केंद्रीय नेतृत्व को बंगाल से 25 सीटों का […]

कोलकाता : भाजपा की लोकतंत्र बचाओ सभा के तहत जयनगर में आयोजित एक सभा में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि आलाकमान पश्चिम बंगाल के प्रति उम्मीद की नजर से देख रहा है. हमें 22 सीटें जीतने का लक्ष्य मिला है और प्रदेश भाजपा केंद्रीय नेतृत्व को बंगाल से 25 सीटों का तोहफा देगी. उन्होंने कहा कि राज्य में तृणमूल सांसद और विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं.

उन्हें अपनी ही पार्टी से खतरा है. वे हमेशा सहमे रहते हैं कि कभी भी उनकी पार्टी के लोग उनकी हत्या कर सकते हैं. हाल में जयनगर में तृणमूल विधायक की गाड़ी पर उनकी पार्टी के लोगों ने ही बम फेंका था, जिसमें चालक की मौत हो गयी थी. विधायक बाल-बाल बच गये. इस घटना से अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में कानून व्यवस्था की क्या हालत है.

गत सात महीने में भाजपा के 39 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है. सैकड़ों घायल हुए हैं और हजारों कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमें में फंसाकर परेशान किया जा रहा है. पंचायत चुनाव में विजयी प्रतिनिधियों को बोर्ड गठन नहीं करने दिया जा रहा है. परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी रुपयों से उन्हें खरीदना चाहते हैं, लेकिन वे बैरंग लौटा दे रहे हैं. बंगाल में ऐसे हालात हैं. इसमें बदलाव की जरूरत है. इसके तहत ही भाजपा लोकतंत्र बचाओ सभा कर रही है. भाजपा के बढ़ते जनाधार से सत्ता पक्ष के नेता सहमे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें