27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : बीच गंगा में फंसा वेसेल

कोलकाता : गंगा नदी का जल स्तर धीरे-धीरे घटता जा रहा है. इसका उदाहरण बुधवार सुबह दक्षिणेश्वर के पास देखने को मिला, जब एक वेसेल गंगा नदी को पार करते वक्त बीच में फंस गया. इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यात्रियों ने बताया कि इससे पहले भी यहां इस तरह की […]

कोलकाता : गंगा नदी का जल स्तर धीरे-धीरे घटता जा रहा है. इसका उदाहरण बुधवार सुबह दक्षिणेश्वर के पास देखने को मिला, जब एक वेसेल गंगा नदी को पार करते वक्त बीच में फंस गया. इससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यात्रियों ने बताया कि इससे पहले भी यहां इस तरह की घटना घट चुकी है.

यहां गंगा नदी के जल स्तर के कमने से बीच नदी में मिट्टी का स्तूप बन गया है. भाटा के समय यहां से वेसेल पार करना संभव नहीं हो पाता है. बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे एक वेसेल दक्षिणेश्वर से बेलूड़ मठ की ओर से बढ़ रहा था, इसी दौरान वह बाली ब्रिज के ठीक पहले बीच नदी में फंस गया.

हालांकि कुछ घंटे के बाद ज्वार आने के बाद नदी का जलस्तर बढ़ा तो वेसेल को वहां से रवाना किया गया. इसकी वजह से यहां फेरी सर्विस भी प्रभावित हो रही है. इस समस्या के समाधान के लिए राज्य का परिवहन व जलमार्ग विकास विभाग भी तत्पर हो गया है. जानकारी के अनुसार, अगले कुछ दिनों में इसे लेकर बैठक होगी, जिसमें इस समस्या के समाधान पर विचार विमर्श किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें