26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : आधी रात प्रदर्शनकारी पशु प्रेमियों पर लाठीचार्ज का आरोप, चार घायल

कोलकाता : एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में 16 पिल्लों की पीट-पीट कर हुई हत्या मामले में दो नर्सों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर साॅल्टलेक स्वास्थ्य भवन के सामने मंगलवार देर रात तक प्रदर्शन कर रहे पशु प्रेमियों पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगा है. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन के […]

कोलकाता : एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में 16 पिल्लों की पीट-पीट कर हुई हत्या मामले में दो नर्सों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर साॅल्टलेक स्वास्थ्य भवन के सामने मंगलवार देर रात तक प्रदर्शन कर रहे पशु प्रेमियों पर लाठीचार्ज करने का आरोप लगा है.

प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि शांतिपूर्वक प्रदर्शन के बावजूद पुलिस ने आधी रात उनलोगों पर हमला किया. वीडियो बनाने के दौरान उनके मोबाइल भी छीन लिये गये. हालांकि पुलिस ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. पुलिस का दावा है कि प्रदर्शनकारी देर रात को ड्रम बजाकर उत्पात मचाने लगे थे.

महिला पुलिस पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. कुछ पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की गयी. ऐसी हालत में पुलिस ने विरोध करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया.

जानकारी के मुताबिक, घायल पशु प्रेमियों में टॉलीवुड अभिनेत्री देबलीना दत्त, ऋद्धि, अनाबिल समेत चार लोग शामिल हैं. घायलों को आरजी कर व विधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि करीब सौ की संख्या में पशु प्रेमी मंगलवार की दोपहर एक रैली के जरिये स्वास्थ्य भवन पहुंचे थे. पुलिस ने स्वास्थ्य भवन के गेट पर सभी को रोक दिया था क्योंकि वहां सीआरपीसी की धारा 144 लगायी गयी थी.
पुलिस वहां घेरा बना दी थी. पशु प्रेमियों का आरोप है कि देर रात उन्हें हटाने के लिए पुलिस ने अचानक हमला किया. लाठीचार्ज के दौरान जब प्रदर्शकारियों ने वीडियो बनाने की कोशिश की, तो कई के मोबाइल छीन लिये गये. महिला प्रदर्शनकारियों से भी बदसलूकी की गयी.
इधर, विधाननगर के डीसी (मुख्यालय) अमित पी ज्वालगी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने आधी रात को ड्रम बजाकर शोर-शराबा कर रहे थे. महिला पुलिस पर अभद्र टिप्पणी करने लगे थे. विरोध करने पर पुलिस से ही उलझ पड़े. इस दौरान पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें