23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बस चालक को सर्जेंट ने जड़ा थप्पड़, फूटा गुस्सा

कोलकाता : बकाया पेंडिंग मामला चुकाने को लेकर एक बस चालक के साथ विवाद में कोलकाता पुलिस के एक ट्रैफिक सर्जेंट पर 3सी/1 रूट के बस चालक को थप्पड़ जड़ने का आरोप लगा है. घटना दक्षिण कोलकाता के रासबिहारी क्रॉसिंग में मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब की है. इस घटना के बाद गुस्साये अन्य […]

कोलकाता : बकाया पेंडिंग मामला चुकाने को लेकर एक बस चालक के साथ विवाद में कोलकाता पुलिस के एक ट्रैफिक सर्जेंट पर 3सी/1 रूट के बस चालक को थप्पड़ जड़ने का आरोप लगा है.

घटना दक्षिण कोलकाता के रासबिहारी क्रॉसिंग में मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब की है. इस घटना के बाद गुस्साये अन्य बस चालकों ने सड़क पर अपनी बसें खड़ी कर विरोध प्रदर्शन किया और आरोपी सर्जेंट के खिलाफ अविलंब सख्त कार्रवाई करने की मांग की.
जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर 12 बजे के करीब दमदम से रासबिहारी क्रॉसिंग की तरफ जा रही एक बस चालक पर अचानक सिग्नल तोड़ने करने का आरोप लगा था. तुरंत सर्जेंट ने बस को रोका और चालक से अबतक पेंडिंग पड़े सभी मामले को चुकाने को कहा.
चालक का आरोप है कि उसके आधे मामले को चुकाने के पैसे होने की बात कहने पर सर्जेंट गुस्से में आकर उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना के बाद चालकों के सड़क पर प्रदर्शन करने की खबर पाकर रवींद्र सरोवर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची औैर दोनों पक्षों को समझाकर विवाद को शांत कराया. इस घटना को लेकर काफी देर तक इलाके में रोष देखा गया. काफी देर तक इलाके में यातायात सेवा भी प्रभावित रही.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें