31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : डनलप ब्रिज के पिलर की मरम्मत का काम हुआ शुरू

कोलकाता : कोलकाता को उत्तर 24 परगना समेत कई जिलों को जोड़नेवाले बीटी रोड का एक हिस्सा डनलप ब्रिज के पिलर नंबर 12 की बियरिंग की मरम्मत शुरू होने से पांच फरवरी तक के लिए बंद कर दिया गया. रविवार से काम शुरू होते ही उक्त एक हिस्से को बंद कर दिया गया. इस बीच, […]

कोलकाता : कोलकाता को उत्तर 24 परगना समेत कई जिलों को जोड़नेवाले बीटी रोड का एक हिस्सा डनलप ब्रिज के पिलर नंबर 12 की बियरिंग की मरम्मत शुरू होने से पांच फरवरी तक के लिए बंद कर दिया गया.
रविवार से काम शुरू होते ही उक्त एक हिस्से को बंद कर दिया गया. इस बीच, बैरकपुर की तरफ जानेवाले वाहन पीडब्ल्यूडी रोड से डायवर्ट कर आरएन टैगोर रोड से होते हुए डनलप क्राॅसिंग के पास बीटी रोड से होकर जा रहे हैं.
वहीं, श्यामबाजार की तरफ जानेवाले वाहन पीडब्ल्यूडी रोड से बायें टर्न लेकर डनलप क्राॅसिंग से बैरकपुर की तरफ होते हुए फिर बैरकपुर की एक तरफ से दाहिने टर्न लेकर कोलकाता की ओर जा रहे हैं. इस बीच, बीटी रोड पर काफी जाम होने से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है.
जानकारी के मुताबिक, डनलप ब्रिज के तीन खंभों की स्थिति ठीक नहीं है. इसमें 12 नंबर पिलर की बियरिंग पूरी तरह से खराब है. इसकी तुरंत मरम्मत के लिए ही यह कदम उठाया गया है. 12 नंबर पिलर की बियरिंग की मरम्मत के लिए क्षतिग्रस्त पिलर के नीचे के लेन को भी बंद कर घेरा लगा दिया गया है.
इधर, माध्यमिक परीक्षा से पूर्व 12 नंबर पिलर का काम पूरा करने को कहा गया है. पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस की ओर से कोशिश की जा रही है. जाम को नियंत्रित करने के लिए अधिक ट्रैफिक पुलिस भी तैनात किये गये है. गौरतलब है कि बाकी दो खराब पिलर की मरम्मत का कार्य जून माह में होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें