Advertisement

calcutta

  • Jan 20 2019 9:04AM

कोलकाता : मोदी सरकार एलोपैथी दवा नहीं बल्कि देशी गोली है : दिलीप

कोलकाता : मोदी सरकार एलोपैथी दवा नहीं बल्कि देशी गोली है : दिलीप
मोदी सरकार के एक्सपायरी डेट की घोषणा पर पलटवार 
कोलकाता : ब्रिगेड के युनाइटेड इंडिया मंच से ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के एक्सपायरी डेट की घोषणा कर दी है. ममता के इस घोषणा का जवाब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने डॉक्टरी लहजे में दिया और कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार एलोपैथी दवा नहीं है जो एक्सायर हो जायेगी. यह देशी गोली है जो न ही खराब होती और न नुकसानदेह. इसको नेचुरोपैथी कहते हैं.  यह हमारे घरों में दादी और नानी बनाया करती हैं. 
 
दिलीप ने एक बार फिर ब्रिगेड की सभा को सर्कस बताया और मोदी पर तोप दागनेवाले बागी भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन्हें अपने प्रदेश में मंच और माइक नहीं मिलता, वहीं यहां आये थे. उनका इशारा शत्रुध्न सिन्हा, अरुण शौरी और यशवंत सिन्हा की तरफ था.
 
उन्होंने शरद यादव को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने ममता बनर्जी के अशुद्ध हिंदी बोलने  पर चुटकी लेते हुए कहा कि इसी बहाने उन्होंने हिंदी बोलने का अभ्यास भी कर लिया. वह बांग्ला और हिंग्लीश बोलने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि प्रधानमंत्री बनने के लिए हिंदी और हिंग्लीश सीखने की जरूरत हैं. उन्होंने अभिषेक के कैलाश विजयवर्गीय पर किये गये कटाक्ष की भी आलोचना की. जिसमें अभिषेक ने कहा था कि वह पहले बांग्ला सीखें फिर बंगाल को जीतने का सपना देखें.श्री घोष ने कहा कि बंगाल के लोग परिवर्तन चाहते हैं इसलिए वह लोग वोट देने का अधिकार मांग रहे हैं. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement