39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीस जनवरी से राज्य में शाह करेंगे रैली, आठ फरवरी को ब्रिगेड में होगी मोदी की रैली!

कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट से रथयात्रा की इजाजत नहीं मिलने के मद्देनजर राज्य भाजपा अब विभिन्न जगहों पर रैली आयोजित करेगी. पार्टी इसकी शुरुआत 20 जनवरी को मालदा से करेगी. इसके मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का राज्य का तूफानी दौरा होगा. वह 20 जनवरी को मालदा में पार्टी की रैली को संबोधित […]

कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट से रथयात्रा की इजाजत नहीं मिलने के मद्देनजर राज्य भाजपा अब विभिन्न जगहों पर रैली आयोजित करेगी. पार्टी इसकी शुरुआत 20 जनवरी को मालदा से करेगी. इसके मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का राज्य का तूफानी दौरा होगा.
वह 20 जनवरी को मालदा में पार्टी की रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाह 21 जनवरी को सिउड़ी और झाड़ग्राम में सभा करेंगे. तीन दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन वह 22 जनवरी को कृष्णनगर और जयनगर में रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को यह जानकारी दी.
उन्होंने बताया कि आठ फरवरी को ब्रिगेड परेड मैदान में पार्टी की सभा होगी. इस सभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इसके लिए फिलहाल पार्टी प्रधानमंत्री कार्यालय से अनुमति मिलने का इंतजार कर रही है.
इस बीच, बुधवार को प्रदेश भाजपा की कोर कमेटी के साथ दिल्ली नेतृत्व यानी बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सह प्रभारी शिव प्रकाश सिंह और अरविंद मेनन के साथ पार्टी मुख्यालय में मैराथन मीटिंग हुई. बैठक में सभी शाखा संगठनों के प्रमुखों के साथ सांसद रूपा गांगुली और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी शिरकत की.
बैठक में रथयात्रा नहीं निकालने से होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए तय हुआ कि भाजपा महिला मोर्चा की ओर से लोग घर घर जाकर लोगों को ममता सरकार की जनविरोधी नीतियों, केंद्र सरकार की उपलब्धियों को बताने के साथ पुलिस प्रशासन के साथ अपराधियों के गठजोड़ के बारे में पार्टी लोगों को अवगत करायेगी.
अमित शाह के आने तक पश्चिम बंगाल में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक रैली और साइकिल रैली निकाल कर लोगों को भाजपा के साथ जोड़ने का काम करेंगे.
दिलीप घोष ने कहा कि नौ फरवरी से मार्च महीने तक माध्यमिक और उच्च माध्यमिक की परीक्षाएं होंगी. लिहाजा उस वक्त माइक वगैरह का प्रयोग वर्जित रहेगा. ऐसे में हम प्रधानमंत्री की सभा आठ फरवरी को करा लेना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें