38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : कोचिंग सेंटर की छत से गिरकर छात्रा की मौत

कोलकाता : बड़तला थाना अंतर्गत जेएम एवेन्यू स्थित छह मंजिली इमारत की छत से संदिग्ध अवस्था में गिर कर एक छात्रा की मौत हो गयी. घटना बुधवार की शाम करीब छह बजे घटी. मृतका की शिनाख्त अनिक्षा राय (15) के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही कोलकाता […]

कोलकाता : बड़तला थाना अंतर्गत जेएम एवेन्यू स्थित छह मंजिली इमारत की छत से संदिग्ध अवस्था में गिर कर एक छात्रा की मौत हो गयी. घटना बुधवार की शाम करीब छह बजे घटी. मृतका की शिनाख्त अनिक्षा राय (15) के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग के अधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया.
क्या है घटना :
बुधवार की शाम करीब छह बजे स्थानीय लोगों ने किशोरी को बहुमंजिली इमारत की छत से नीचे गिरते देखा. लहूलुहान अवस्था में उसे कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की. पुलिस ने बताया कि अनिक्षा काशीपुर इलाके की निवासी और एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा दस की छात्रा थी. वह शाम को बड़तला इलाका स्थित इमारत में चलनेवाले कोचिंग सेंटर में आयी थी.

महिला की अस्वाभाविक मौत
कोलकाता. गिरीश पार्क थाना अंतर्गत नंद मल्लिक लेन स्थित केएमसी क्वार्टर में रहनेवाली एक महिला की अस्वाभाविक मौत हो गयी. घटना बुधवार की सुबह करीब 8.30 बजे घटी.
पुलिस ने बताया कि महिला को फंदे से लटकते अवस्था में पाया गया. उसे कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसके मृत होने की पुष्टि की. मृतका की शिनाख्त प्रमिला देवी (40) के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कोचिंग सेंटर के शिक्षक व सहपाठियों से पूछताछ
घटना के बाद पुलिस ने कोचिंग सेंटर चलानेवाले शिक्षक, कुछ सहपाठियों व स्थानीय लोगों से पूछताछ की है. पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि पढ़ाई के दबाव की वजह से अनिक्षा कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थी.
सूत्रों के अनुसार पुलिस मामले के तीन पहलुओं की जांच कर रही है. उनमें से पहला यह है कि छात्रा का छत से गिरना क्या एक हादसा था या उसने आत्महत्या की या फिर उसे किसी ने छत से धक्का दिया.
हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने के बाद मृत्यु के सही कारण का पता चलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें