34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तृणमूल छोड़ने की झूठी अफवाह भाजपा की है साजिश : त्रिवेदी

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर से तृणमूल सांसद दिनेश त्रिवेदी ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि इस तरह की झूठी अफवाह भाजपा की ओर से फैलायी जा रही है. पूर्व रेल मंत्री ने कहा, भगवा पार्टी साजिश के तहत इस तरह की अफवाहें […]

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर से तृणमूल सांसद दिनेश त्रिवेदी ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि इस तरह की झूठी अफवाह भाजपा की ओर से फैलायी जा रही है. पूर्व रेल मंत्री ने कहा, भगवा पार्टी साजिश के तहत इस तरह की अफवाहें फैला रही है, तृणमूल से मेरे इस्तीफे के बारे में अफवाह पूरी तरह से बेबुनियाद है.
भाजपा पर निशाना साधते हुए श्री त्रिवेदी ने यह भी कहा कि वे (भाजपा) गंदी राजनीति कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि पश्चिम बंगाल से भाजपा को एक भी लोकसभा सीट नहीं मिलने वाली है. फिर चाहे क्यों न पीएम नरेंद्र मोदी या भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ही यहां से चुनाव लड़ें.
उल्लेखनीय है कि 9 जनवरी को बांकुड़ा के विष्णुपुर से सांसद सौमित्र खां तृणमूल छोड़ भाजपा में शामिल हो गये थे. उनके साथ तृणमूल ने बोलपुर से सांसद अनुपम हाजरा को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया था.
हालांकि रविवार को ही हाजरा ने ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि उनके पास लिखित रूप में पार्टी से निष्कासित किये जाने का कोई संदेश नहीं पहुंचा है और उन्हें पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी बेहद स्नेह करती हैं, जबकि उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी से मित्रवत संबंध है.
उनके साथ राजनीतिक गलियारे में कुछ और नेताओं के भी तृणमूल छोड़ने के कयास लगाये जा रहे हैं और इसके पीछे कभी ममता के भरोसेमंद सिपहसलार रहे भाजपा नेता मुकुल राय की राजनीतिक गणित को वजह बताया जा रहा है. वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री दिनेश त्रिवेदी का स्पष्टीकरण भी इसी की पृष्ठभूमि में है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें