34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मालदा : तृणमूल कार्यकर्ता पर धारदार हथियार से हमला, कालियाचक थाना में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

मालदा : पंचायत चुनाव में दलीय प्रत्याशी के समर्थन व उसके लिए प्रचार करने के आरोप में तृणमूल कार्यकर्ता का कांग्रेस समर्थित बदमाशों ने पिटाई कर दी. उसे गंभीर रूप से जख्मी हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना में स्थानीय छह कांग्रेस समर्थित बदमाशों के खिलाफ कालियाचक थाने […]

मालदा : पंचायत चुनाव में दलीय प्रत्याशी के समर्थन व उसके लिए प्रचार करने के आरोप में तृणमूल कार्यकर्ता का कांग्रेस समर्थित बदमाशों ने पिटाई कर दी. उसे गंभीर रूप से जख्मी हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
घटना में स्थानीय छह कांग्रेस समर्थित बदमाशों के खिलाफ कालियाचक थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है.
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि घायल तृणमूल कार्यकर्ता का नाम सफिकुल शेख (35) है. वह कदमतला गांव का निवासी है. पेशे से कपड़ा व्यवसायी तृणमूलकर्मी पर तेज हथियार से वार कर दिया गया.
सफिकुल शेख ने बताया कि पिछले पंचायत चुनाव में जालुयाबाधाल ग्राम पंचायत के तृणमूल प्रत्याशी देवदुलाल मंडल के लिए काम किया. उस इलाके में कांग्रेस का राम मंडल विजयी हुआ है.
आरोप है कि चुनाव जीतने के बाद से ही सफिकुल को कांग्रेस प्रत्याशी परेशान कर रहे है. रविवार रात सफिकुल पिकनिक करके घर लौट रहा था. उसी समय सड़क पर उसे अकेला पाकर राम मंडल व उसके साथियों ने तेज हथियार व लाठी से उसकी हत्या करने की कोशिश की.
इससे सफिकुल के सिर पर गहरा घाव बन गया. उसके चिल्लाने से स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो आरोपी भाग निकले. घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया. लेकिन वहां से उसे मालदा मेडिकल कॉलेज स्थानांतरित कर दिया गया. घटना में कालियाचक थाने में राम मंडल सहित 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
मामले को लेकर मालदा जिला कांग्रेस महासचिव काली साधन राय ने कहा कि कांग्रेस हिंसा की राजनीति नहीं करती है. यह घटना तृणमूल के गुटीय विवाद का परिणाम है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) दीपक सरकार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें